OnePlus 8T में फास्ट चार्जिंग, दो बैटरी से लैस होगा स्मार्टफोन

0
683

नई दिल्ली। पिछले महीने OnePlus ने अपने दो नए स्मार्टफोन वनप्लस 8 और वनप्लस 8 प्रो को लॉन्च किया था। इन दोनों धांसू फोन्स के बाद अब कंपनी OnePlus 8T लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। उम्मीद है कि वनप्लस 8T इस साल के खत्म होने से पहले लॉन्च हो जाएगा। यह कंपनी का अगला फ्लैगशिप फोन होगा और इसमें कई धांसू फीचर मिलने की उम्मीद है। इसी बीच इस अपकमिंग फोन के बारे में खबर आई है कि यह 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आएगा।

ओप्पो, रियलमी से होगी बराबरी
वनप्लस चीन की BBK इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी का हिस्सा है। इसमें ओप्पो और रियलमी ब्रैंड भी शामिल हैं। ओप्पो और रियलमी के फोन पहले से 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आते हैं। ऐसे में अब माना जा रहा है कि वनप्लस भी इस कैटिगरी में शामिल होने को तैयार है। वनप्लस के इस चार्जर को TUV Rheinland ने सर्टिफाई भी किया है।

वनप्लस 8T में मिल सकती है ड्यूल बैटरी
चार्जर का मॉडल नंबर VCA7JAH, WC10007A1Jh या S065AG हो सकता है। यह अधितकम 10VDC और 6.5A तक के चार्जिंग के सपॉर्ट करता है। रियलमी और ओप्पो के जिन फोन में 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट दिया गया है, उनमें दो बैटरी मिलती है। इसके आधार पर यह कहा जा रहा है कि अपकमिंग वनप्लस 8T भी ड्यूल बैटरी के साथ आएगा।