वेब सीरीज ‘व्यापार’ की शूटिंग अगले महीने से कोटा में होगी

0
1583


दिनेश माहेश्वरी
कोटा। वेब सीरीज ‘व्यापार’ की शूटिंग अप्रैल माह से कोटा एवं बूंदी में होगी। इस वेब सीरीज के लिए करीब दो दर्जन स्थानीय आर्टिस्टों का ऑडिशन के माध्यम से चयन किया गया । इस वेब सीरीज में करीब एक दर्जन आर्टिस्ट मुंबई से और दो दर्जन स्थानीय होंगे। यह वेब सीरीज ऑनलाइन चैनल एफ-13 पर दिखाई जाएगी।

मुंबई से वेब सीरीज ‘व्यापार’ के लिए लोकेशन देखने कोटा आए ‘शक्तिमान’ एवं ‘रामायण’ फेम डाइरेक्टर शिवदत्त शर्मा ने बताया कि वेब सीरीज व्यापार’ की कोटा-बूंदी एवं आसपास की लोकेशन पर शूटिंग की जाएगी। उन्होंने शूटिंग के लिए शहर एवं आसपास के इलाकों की कई लोकेशन देखी है, उनमें से कई लोकेशन फ़ाइनल हो चुकी है । डाइरेक्टर शर्मा के साथ इस मौके पर मुंबई से प्रोड्यूसर सुनील बी ओझा, कास्टिंग डाइरेक्टर नवनीत और चैनल F-13 के मालिक राज बिकाना समेत पूरी यूनिट मौजूद थी।

शक्तिमान फेम डाइरेक्टर शिवदत्त का कोटा में सम्मान
लाइन प्रोड्यूसर बृजमोहन जांगिड़, रविंद्र सिंह एवं नरेंद्र वर्मा ने बताया कि शिवदत्त शर्मा विलायती बाबू, भाभी, ये प्रीत न जाने रीत, महिमा शनिदेव की जैसे करीब 100 से अधिक सीरियल के डाइरेक्टर रह चुके हैं। स्थानीय आर्टिस्टों के ऑडिशन के बाद डाइरेक्टर शर्मा का स्थानीय नाटक अकेडमी के संचालक विवेक शर्मा डिम्पल और आर्टिस्ट निहारिका ने शील्ड देकर सम्मानित किया।