लगातार 5 सुपरहिट फिल्में देने वाले इकलौते ऐक्टर आयुष्मान खुराना

0
953
)

मुंबई। बॉलिवुड में इस समय सुपरहिट फिल्म की गारंटी माने जाने वाले ऐक्टर आयुष्मान खुराना सफलता के शिखर पर हैं। उनकी लगातार फिल्में आ रही हैं और इस साल का बेस्ट ऐक्टर का नैशनल अवॉर्ड भी उनके खाते में हैं। आयुष्मान ने फिल्म ‘विकी डोनर’ से अपनी बॉलिवुड पारी का आगाज किया था जो उस समय की एक सुपरहिट फिल्म थी। इसके बाद आयुष्मान को कुछ असफलताएं भी देखनी पड़ीं लेकिन उसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों की लाइन लगा दी।

अगर देखा जाए तो हालिया दिनों में आयुष्मान खुराना बॉलिवुड के इकलौते ऐसे ऐक्टर हैं जिनकी पिछली 5 फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं। साल 2017 में आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ रिलीज हुई थी जो सुपरहिट थी। इसके बाद आयुष्मान खुराना की एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है।

‘बरेली की बर्फी’ के बाद आयुष्मान की ‘शुभ मंगल सावधान’ रिलीज हुई जो इरेक्टाइल डिस्फंक्शन जैसे टॉपिक पर बनी थी और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रही थी। इसके बाद रिलीज हुई फिल्म ‘अंधाधुन’ के लिए तो आयुष्मान को नैशनल अवॉर्ड भी मिल गया। इसके बाद आयुष्मान की रिलीज हुई फिल्म ‘बधाई हो’ भी लोगों को काफी पसंद आई।

आयुष्मान की पिछली रिलीज हुई फिल्म ‘आर्टिकल 15’ में भी उनके गंभीर किरदार आईपीएस ऑफिसर अयान रंजन के किरदार को काफी पसंद किया गया था। जातीय भेदभाव के टॉपिक पर बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस का काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था। आयुष्मान की हालिया रिलीज फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में भी उनका किरदार बिल्कुल अलग तरह का है और उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी।