OnePlus Nord 3 5G फोन 20 हजार से कम में खरीदने का मौका, जानें ऑफर्स

0
12

नई दिल्ली। भारतीय मार्केट में 25 हजार रुपये के करीब कीमत पर लॉन्च हुए OnePlus Nord 3 5G को कंपनी वेबसाइट और ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर केवल 19,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। फोन पर अन्य बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स का फायदा अलग से मिल सकता है और यह बेहतरीन डील साबित हो सकता है।

OnePlus Nord 3 को लेटेस्ट अपडेट के तौर पर OxygenOS 14.0.0.520 दिया गया है, जिसने ना सिर्फ कई मौजूदा खामियों को दूर किया बल्कि इसके साथ लेटेस्ट एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच भी फोन का हिस्सा बना है।

नए अपडेट के साथ किए गए बदलावों की बात करें तो यूजर्स तय कर सकते हैं कि लॉक-स्क्रीन पैटर्न का ट्रैक फोन अनलॉक करते वक्त बाकियों को ना दिखाई दे। इसके अलावा क्विक सेटिंग्स में ही वॉल्यूम एडजस्ट करने का विकल्प मिल गया है। इसके अलावा यूजर्स जब चाहें किसी फ्लोटिंग विंडो के साइज में बदलाव कर सकते हैं। होम-स्क्रीन विजेट्स अब बेहतर दिखेंगे और सिस्टम डाटा ज्यादा स्टोरेज स्पेस नहीं लेगा।

OxygenOS 14.0.0.520 अपडेट OnePlus Nord 3 यूजर्स के लिए जून, 2024 का लेटेस्ट सिक्योरिटी पैच लेकर आया है। इसके अलावा बीच में कुछ यूजर्स को NFC आधारित पेमेंट्स करने में दिक्कत आ रही थी, जिस खामी को अब फिक्स कर दिया गया है। इसके अलावा डिवाइस के वाइब्रेशन से जुड़ी दिक्कतें भी अब दूर कर दी गई हैं और यूजर्स को इस फोन से बेहतर गेमिंग स्टेबिलिटी भी मिलेगी।

स्पेसिफिकेशंस
Nord 3 5G में 6.74 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया गया है। इसमें पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर और 16GB तक रैम मिलती है। बैक पैनल पर 50MP मेन सेंसर के साथ 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा सेंसर मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन की 5000mAh बैटरी को 80W चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।