प्रियंका चोपड़ा ने पहनी ब्लाउज लेस साड़ी, ट्रोलर्स ने बनाया निशाना

0
946

सोशल मीडिया पर ट्रोलर किसी को भी नहीं बख्शते हैं, उन्हें थोड़ा सा मौका मिले और वे लोग अपना काम शुरू कर देते हैं। ताजा मामला ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से जुड़ा हुआ है, जो कि अपने साड़ी पहनने के स्टाइल पर ट्रोल हो गई हैं।

हाल में ही प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरनैशनल मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया था। इस दौरान ऐक्ट्रेस ने साड़ी के साथ ब्लाउज नहीं पहना और वह बैकलेस पोज देती नजर आईं। प्रियंका चोपड़ा ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।

इसके बाद ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इसके अलावा इस फोटोशूट से जुड़ा एक विडियो भी वायरल हो रहा है। इसके बाद तो ट्रोलर्स ने प्रियंका चोपड़ा को अपने निशाने पर ले लिया। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, ‘आप पर शर्म आती है। मत भूलो कि आप भारतीय महिला हो।’ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘शर्मिंदा।’ इसी तरह यहां पर कुछ यूजर के कॉमेंट हैं…

एक तरफ जहां प्रियंका चोपड़ा को लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ उनके पति निक जोनस ने भी कॉमेंट किया है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने यह फोटो शूट instylemagazine के जुलाई 2019 अंक के लिए कराया है। अपनी एक पोस्ट में उन्होंने साड़ी पहनने को लेकर अपनी भावनाएं भी जाहिर की हैं। उनका कहना है कि साड़ी का मतलब उनके लिए केवल इसे ड्रैप करना या फैब्रिक नहीं, बल्कि यह खूबसूरती, नारीत्व और ताकत का मिलाजुला स्वरूप है।

उन्होंने कहा कि साड़ी पहनने के बाद जो वह महसूस करती हैं, वह एक प्यारा एहसास सा है और इस मैगज़ीन के जुलाई कवर के लिए साड़ी में फोटोशूट करवाकर उन्हें गर्व महसूस हो रहा है। प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह शोनाली बोस की आगामी फिल्म ‘द स्काई पिंक’ में फरहान अख्तर के साथ नजर आएंगी।