Infinix Note 40 5G फोन एमोलेड डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च, जानें कीमत

0
12

नई दिल्ली। इंफिनिक्स ने नए Infinix Note 40 5G फोन को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। फोन में 108MP मेन रियर कैमरा हैफोन में 108MP मेन रियर कैमरा है। कंपनी का दावा है कि यह 120 हर्ट्ज एमोलेड डिस्प्ले और वायरलेस चार्जिंग वाला भारत का पहला फोन है। इसके अलावा भी फोन में कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स हैं। ऑफर के बाद, यह धांसू स्मार्टफोन 16 हजार रुपये से भी कम कीमत में मिल रहा है। फोन की बिक्री 26 जून से शुरू होगी।

कीमत: भारत में Infinix Note 40 5G फोन को 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत 19,999 रुपये है। बैंक ऑफर्स के साथ, फोन को 17,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। ग्राहक अतिरिक्त 2,000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं, जिसके बाद फोन की प्रभावी कीमत 15,999 रुपये रह जाएगी। फोन की पहली सेल फ्लिपकार्ट पर 26 जून दोपहर 2 बजे से लाइव होगी। आप इसे 1333 रुपये की नो कॉस्ट ईएमआई पर भी ले सकते हैं।

ऑफर्स: फोन देश में फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। ग्राहक लिमिटेड टाइम ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं, जहां वे Infinix Note 40 5G की खरीद पर 1,999 रुपये का MagPad मुफ्त में पा सकते हैं। फोन को ओब्सीडियन ब्लैक और टाइटन गोल्ड कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है, दोनों ही कलर देखने में काफी खूबसूरत हैं।

16GB तक रैम: इंफिनिक्स नोट 40 5G में 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस फ्लेक्सिबल एमोलेड डिस्प्ले है, जो (2436×1080 पिक्सेल) रिजॉल्यूशन, 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ आता है। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7020 प्रोसेसर है, जिसे 8GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

फोन में 8GB वर्चुअल रैम का सपोर्ट मिलता है, जिससे रैम बढ़ाकर 16GB तक हो जाती है। फोन Android 14 पर बेस्ड XOS 14 पर काम करता है। कंपनी का कहना है कि फोन पर 2 प्रमुख एंड्रॉयड अपडेट और 3 साल के सिक्योरिटी पैच अपडेट दिए जाएंगे।

कैमरा सेटअप: फोटोग्राफी के लिए, Infinix Note 40 5G में पीछे की तरफ फ्लैश यूनिट के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 108 मेगापिक्सेल का मेन कैमरा, 2 मेगापिक्सेल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सेल का मैक्रो लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए, फोन में 32 मेगापिक्सेल का कैमरा है। फोन AI-सपोर्टेड हेलो लाइटिंग से भी लैस है, जिसे नोटिफिकेशन, चार्जिंग स्टेटस, गेमिंग मोड, म्यूजिक रिदम के साथ कस्टमाइज किया जा सकता है।

फोन में 15 से अधिक कैमरा मोड हैं, जिसमें DSLR जैसे डेप्थ इफेक्ट के लिए पोर्ट्रेट मोड, लो लाइट फोटोग्राफी के लिए सुपर नाइट मोड, स्काई एडिटिंग के लिए स्काई शॉप, एक साथ फ्रंट और रियर कैमरा रिकॉर्डिंग के लिए डुअल वीडियो मोड और व्लॉग बनाने के लिए व्लॉग क्लिपर्स शामिल हैं।

वायरलेस चार्जिंग: इंफिनिक्स का कहना है कि यह सेगमेंट का पहला फोन है, जो 33W वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh बैटरी पैक करता है। इसमें चीता X1 चिप है, जो इनफिनिक्स नोट 40 5G को भारत का पहला स्मार्टफोन बनाती है, जिसमें एक डेडिकेटेड पावर मैनेजमेंट चिप है, जो कम हीट जनरेट करने के लिए बाईपास चार्जिंग, मैगकेस और मैगपैड जैसी कम्पैटिबल एक्सेसरीज के साथ वायरलेस मैगचार्ज, अन्य डिवाइसेस को पावर देने के लिए रिवर्स चार्ज और 24/7 सेफ और एफिशियंट चार्जिंग के लिए मल्टी-मोड सेफ चार्जिंग जैसे एडवांस्ड फीचर्स को सक्षम करती है।

JBL साउंड स्पीकर:फोन वाई-फाई 5, ब्लूटूथ, जीपीएस, ओटीजी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट को भी सपोर्ट करता है। फोन डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंट के लिए, IP53 रेटिंग के साथ आता है। दमदार साउंड क्वालिटी के लिए, फोन में JBL साउंड वाले हाई-रेस स्पीकर्स लगे हैं। इसमें स्मार्ट होम इंटीग्रेशन के लिए IR रिमोट कंट्रोल भी है, जो आपको WeLife ऐप के साथ स्मार्ट अप्लायंसेस को कंट्रोल करने की अनुमति देता है।