Vivo Y200 स्मार्टफोन 64MP कैमरे एवं फास्ट चार्जिंग के साथ अगले महीने होगा लॉन्च

0
117

नई दिल्ली। वीवो कंपनी का नया फोन Vivo Y200 अगले महीने लॉन्च होगा। इसी बीच टेक आउटलुक ने इस फोन की कुछ खास फीचर्स को लीक कर दिया है। लीक की मानें तो फोन में कंपनी AMOLED डिस्प्ले, ड्यूल कैमरा सेटअप और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देने वाली है। फोन का थिकनेस 7.69mm और वजन 190 ग्राम है।

फीचर्स: लीक में यह भी कहा गया है कि फोन का AMOLED डिस्प्ले 6.67 इंच का होगा। यह फुल एचडी+ डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में आ सकता है। इसमें 8जीबी वर्चुअल रैम मिलने की भी संभावना है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 4 जेन 1 चिपसेट दे सकती है। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियल कैमरा सेटअप ऑफर कर सकती है।

64MP कैमरा: इसमें 64 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक एक 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट सेंसर शामिल हो सकता है। फोन का मेन कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन फीचर के साथ आएगा। सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकती है।

बैटरी: वीवो का यह फोन 4800mAh की बैटरी से लैस होगा। यह बैटरी 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए फोन में कंपनी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी देने वाली है।

ओएस: फोन Funtouch OS 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा।