Oppo Reno 9A स्मार्टफोन 48MP कैमरे एवं दमदार प्रोसेसर के साथ होगा लॉन्च

0
184

नई दिल्ली। ओप्पो का नया स्मार्टफोन Oppo Reno 9A जल्द मार्केट में एंट्री कर सकता है। कंपनी ने ओप्पो रेनो 8A को स्किप करके सीधे रेनो 9A को लॉन्च करने का फैसला किया है। इस फोन को ओप्पो रेनो 7A का सक्सेसर कहा जा रहा है।

इसी बीच द टेक आउटलुक ने अपनी एक रिपोर्ट में इस अपकमिंग फोन के फोटो के साथ इसके सारे स्पेसिफिकेशन्स को लीक कर दिया है। लीक रेंडर के अनुसार कंपनी इस फोन में कॉर्नर पंच-होल डिस्प्ले देने वाली है।

वहीं, इसके बैक पैनल पर आपको ऊपर की तरफ ग्लॉसी पैनल देखने को मिलेगा। इसमें कंपनी ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है। ओप्पो रेनो 9A के बैक पैनल पर दिया गया कैमरा मॉड्यूल Realme GT Neo 3T जैसा लगता है।

स्पेसिफिकेशन: कंपनी इस फोन में 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। यह डिस्प्ले फुल एचडी+ रेजॉलूशन और 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। लीक के अनुसार यह फोन 8जीबी रियल और 8जीबी वर्चुअल रैम के साथ आएगा। इसका इंटरनल स्टोरेज 128जीबी का हो सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट दिया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं।

कैमरा: इनमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

बैटरी: यह फोन 4500mAh की बैटरी के साथ आएगा, जो क्विक चार्ज 2.0/यूएसबी पीडी 2.0 चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

ओएस: फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड ColorOS 13 पर काम करेगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, यूएसबी- C पोर्ट, ई-सिम और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए जा सकते हैं।

कलर ऑप्शन: फोन नाइट ब्लैक और मून वाइट कलर ऑप्शन में आएगा। इसे कंपनी सबसे पहले जापान में लॉन्च करेगी।