Vivo V25 5G फोन भारत में 15 सितंबर को होगा लांच, जानिए फीचर्स

0
235

नई दिल्ली। Vivo V25 5G:वीवो कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन Vivo V25 5G को भारत में 15 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च करने की घोषणा की है। इस फोन में डुअल सिम, 3.5 mm जैक, वाई फ़ाई, और ब्लूटूथ 5.1 जैसे सभी फीचर्स भी दिये जा सकते हैं। इस फोन के कुछ फीचर्स तो कंपनी ने पहले ही बता दिए थे लेकिन अब इसके लॉन्च होने के बाद सभी फीचर्स पता चल जाएंगे।

संभावित फीचर्स
डिज़ाइन: Vivo ने Vivo V25 pro में Colour-Changing Fluorite AG Glass का फीचर दिया था और अब कंपनी यही फीचर Vivo V25 5G में भी देने जा रही है. इस फीचर से फोन के बैक पैनल का रंग बदल जाता है।

डिस्प्ले: इस फोन में 6.62 इंच की स्क्रीन से Full HD+ AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। इसमें 90 HZ का रिफ्रेश रेट भी मिल सकता है।

प्रोसेसर: कंपनी इस फोन में MediaTek Dimensity 900 ओक्टा कोर प्रोसेसर लगा सकती है।

कैमरा: इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 64 MP का मेन OIS बैक कैमरा लगा होगा. हालाँकि बाकी दोनों कैमरों की अभी जानकारी नहीं दी गई है लेकिन मीडिया रिपोर्ट अनुसार इसमें 12 MP का दूसरा अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2 MP का तीसरा कैमरा फ़्लैश लाइट के साथ लगा लगा हो सकता है। लेकिन कंपनी ने यह बताया है कि इस फोन में 50 MP का फ्रंट ऑटो फोकस कैमरा लगा होगा।

रैम और इंटरनल स्टोरेज: कंपनी ने बताया है कि वह अपने इस नए फोन को 8 GB एक्सटेंडेड रैम के साथ बाज़ार में उतारेगी. रिपोर्ट के अनुसार फोन में 128 GB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है।

ओएस: यह फोन Android 12 के साथ लॉंच हो सकता है।

बैटरी: इसमें 4,500 MAH की बैटरी लगी हो सकती है। इसके साथ ही इसमें 44 W या 66 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर भी मिल सकता है।

रंग: विवो इस नए फोन को ब्लैक और ब्लू जैसे 2 रंगों के साथ लॉंच कर सकती है।