Skoda Kushaq अंबीशन क्लासिक वेरिएंट भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स एवं कीमत

0
423

नई दिल्ली। स्कोडा ऑटो कंपनी ने भारत में अपनी पॉपुलर एसयूवी कुशाक के एक खास वेरिएंट स्कोडा कुशाक अंबीशन क्लासिक वेरिएंट को लॉन्च किया है, जो कि एंट्री लेवल ट्रिम एक्टिव से ऊपर और अंबीशन ट्रिम के बीचे रहेगी।

मिडसाइज एसयूवी सेगमेंट में बेहद पॉपुलर कुशाक के इस खास वेरिएंट कुशाक अंबीशन क्लासिक की 1.0 लीटर टीएसआई पेट्रोल इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन ऑप्शन में कीमत 12.69 लाख रुपये है। वहीं, स्कोडा कुशाक अंबीशन क्लासिक वेरिएंट के ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन की कीमत 14.09 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है।

लुक और फीचर्स: स्कोडा कुशाक अंबीशन क्लासिक वेरिएंट के लुक और फीचर्स की बात करें तो इस एसयूवी को 4 डुअल टोन कलर्स के साथ पेश किया गया है, जो कि ब्रिलियंट सिल्वर विद ब्लैक रूफ, कैंडी वाइट विद ब्लैक रूफ, टोरनाडो रेड विद ब्लैक रूफ और हनी ऑरेंज विद ब्लैक रूफ हैं। इसके फ्रंट बंपर, विंडो, ट्रंक लाइन और लोअर डोर पर क्रोम ट्रीटमेंट देखने को मिलते हैं। वहीं, इस एसयूवी के इंटीरियर में फैब्रिक स्टीचिंग, ब्लैक सीट्स, वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट वाला 10 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी और ऑटोमैटिक एसी के साथ ही ढेर सारे स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलते हैं।

इंजन और पावर: स्कोडा कुशाक अंबीशन क्लासिक वेरिएंट के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 1.0 लीटर 3 सिलिंडर टीएसआई पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है, जो कि 115bhp तक की पावर और 178Nm टॉर्क जेनरेट करता है। यह एसयूवी 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ है। आपको बता दें कि स्कोडा कुशाक को 1.5 लीटर 4 सिलिंडर टीएसआई पेट्रोल इंजन के साथ भी पेश किया गया है, जो कि 150bhp की पावर और 250Nm टॉर्क जेनरेट करता है। यह एसयूवी 6 स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स के साथ पेश किया गया है।