Realme GT 2 Pro दमदार फीचर्स के साथ कल होगा लॉन्च

0
260

नई दिल्ली। Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन 9 दिसंबर को चीन के इलेक्ट्रॉनिक बाजार में दस्तक देने वाला है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम की लेटेस्ट Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट दी जाएगी। इसके अलावा स्मार्टफोन में एमोलेड स्क्रीन, पावरफुल बैटरी और शानदार कैमरा मिल सकता है। वहीं, यह डिवाइस Motorola के नए फोन Moto Edge X30 को कड़ी टक्कर दे सकता है, जो कि कल लॉन्च होने वाला है।

Realme ने Realme GT 2 Pro की लॉन्चिंग का खुलासा टीजर के जरिए किया है। इस टीजर से केवल डिवाइस की लॉन्चिंग तारीख की जानकारी मिली है। लेकिन टीजर से अगामी हैंडसेट से जुड़ी कीमत या फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है।

संभावित कीमत: Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो लीक रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस अगामी स्मार्टफोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जा सकती है। असल कीमत की जानकारी लॉन्चिंग इवेंट के बाद ही मिलेगी।

स्पेसिफिकेशन (संभावित): Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन 6.51 इंच के एमोलेड एफएचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को अगामी स्मार्टफोन में Android 12 बेस्ड Realme UI 3.0 का सपोर्ट मिलेगा।

लीक्स की मानें तो Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा। इसमें 12GB की LPDDR5 रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। इसके साथ ही स्मार्टफोन में 50MP का सोनी आईएमएक्स सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड शूटर और 5MP का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। जबकि सेल्फी के लिए फोन में 32MP का कैमरा मिलने की उम्मीद है।

बैटरी और कनेक्टविटी: Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 125W फास्ट चार्जिंग से लैस होगी। इसके अलावा स्मार्टफोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट मिलेगा।