कोटा को कोरोना से मुक्त कराना व्यापार महासंघ का प्रमुख उद्देश्य: माहेश्वरी

0
247

कोटा। कोटा व्यापार महासंघ की पहल पर रविवार को कोटा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की ओर से ट्रांसपोर्ट नगर में आयोजित वेक्सीनेशन कैंप में 1021 व्यक्तियों को वैक्सीन की प्रथम एवं द्वितीय डोज लगाई गई।

इस अवसर पर कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी ने बताया कि कोरोना काल मे सभी वर्गों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। हमारा मूल उद्देश्य कोटा को कोरोना के मुक्त कराना है। उसी के चलते कोटा व्यापार महासंघ शहर में निरंतर वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन सहयोगी संस्थाओं के माध्यम से कर रहा है। अभी तक करीब 175 वैक्सीनेशन कैंप लगाए जा चुके हैं।

इन केम्पों के माध्यम से करीब 2 लाख से अधिक व्यक्तियों को वैक्सीन लग चुकी है। उन्होंने सभी व्यापारियों को आह्वान किया है वह वैक्सीन लगाने के लिए आमजन को प्रेरित करें और ज्यादा से ज्यादा वेक्सीन लगवाएं।

कोटा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के महासचिव मुरलीधर मालपानी ने बताया कि इस वैक्सीनेशन कैंप में कोटा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष विनोद हुड्डा, प्रवक्ता नवीन खत्री, वेलफेयर सोसाइटी के कोषाध्यक्ष सत्यदेव शर्मा और योग गुरु सत्यनारायण सेन द्वारा प्रमुख रूप से योगदान दिया गया। कैंप में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष डॉ एलएन शर्मा भी मौजूद थे।