सैमसंग का नया फोन 45W की चार्जिंग, 50MP सेल्फी कैमरे के साथ होगा लॉन्च

0
34

नई दिल्ली। सैमसंग कम्पनी के नए फोन Galaxy F55 5G की लॉन्चिंग जल्द होने वाली है। सोमवार को सैमसंग इंडिया ने इस अपकमिंग फोन को अपने X अकाउंट से इस फोन को टीज भी किया था। इसी बीच सैमसंग का यह फोन बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म गीकबेंच पर लिस्ट हो गया है। फोन को गीकबेंच पर माई स्मार्ट प्राइस ने देखा है। गीकबेंच डेटाबेस के अनुसार फोन का मॉडल नंबर SM-E556B है।

गीकबेंच के सिंगल-कोर टेस्ट में सैमसंग के इस अपकमिंग फोन को 843 पॉइंट मिले। जबकि, मल्टी-कोर टेस्ट में इसे 2307 पॉइंट मिले हैं। लिस्टिंग में कन्फर्म किया गया है कि फोन taro motherboard साथ आएगा। फोन में ऑफर किए जाने वाले इस प्रोसेसर का नाम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 है।

इसकी पीक क्लॉक स्पीड 1.8GHz की होगी। साथ ही इसमें कंपनी अड्रीनो 644 जीपीयू देने वाली है। फोन 8जीबी के साथ कई और रैम ऑप्शन में आ सकता है। डेटाबेस के अनुसार यह फोन ऐंड्रॉयड 14 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा।

फीचर्स
लीक रिपोर्ट के अनुसार फोन में कंपनी 6.7 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दे सकती है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 1000 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल वाला हो सकता है। फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें कंपनी स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट देने वाली है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे मिलेंगे।

कैमरा: इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है।

बैटरी: फोन की बैटरी 5000mAh की होगी, जो 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

ओएस: कंपनी इस फोन में ऐंड्ऱॉयड 14 पर बेस्ड OneUI 6.1 देने वाली है।

कनेक्टिविटी: इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन में आपको कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ 5.2 जैसे ऑप्शन मिलेंगे।