Tecno Spark 9T स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च

0
273

नई दिल्ली। टेक्नो (Tecno) कम्पनी ने Tecno Spark 9T स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। यह फोन दो वेरिएंट 4जीबी+64जीबी और 4जीबी+128जीबी में आता है। कंपनी के इस बजट स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर, ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और 6.6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है।

टेक्नो के इस फोन को अभी नाइजीरिया में लॉन्च किया गया है। नाइजीरिया में इसकी शुरुआती कीमत इंडियन करेंसी के हिसाब से करीब 14,700 रुपये है। आइए डीटेल में जानते हैं इस फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
टेक्नो अपने इस बजट स्मार्टफोन में 6.6 इंच का फुल एचडी+ IPS LCD पैनल दे रहा है। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले छोटे से सेंटर वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आता है और इसका रिफ्रेश रेट 60Hz है। कंपनी ने इस फोन को 4जीबी रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज में लॉन्च किया है। फोन में कंपनी प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी G37 चिपसेट ऑफर कर रही है।

कैमरा : फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे लगे हैं। इनमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। इसके अलावा यहां एक AI लेंस भी दिया गया है। सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है।

बैटरी : इस फोन में 10 वॉट की चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस यह फोन ऐंड्रॉयड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर बेस्ड HiOS 8.6 स्किन पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप C पोर्ट के अलावा सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन मिल जाएंगे।