सुष्मिता सेन अब वेब सीरीज ‘ताली’ में किन्नर की भूमिका में दिखेंगी

73

मुंबई। Taali Teaser: सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज ‘आर्या’ के लिए काफी तारीफें बटोरीं। इसके लिए उन्हें अवॉर्ड से भी नवाजा गया। बड़े पर्दे से दूर सुष्मिता इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रही हैं। अब उनकी एक और वेब सीरीज ‘ताली’ आने वाली है। शनिवार को इसका टीजर रिलीज कर दिया गया।

सुष्मिता पहली बार किन्नर की भूमिका करती दिखेंगी। टीजर में उन्होंने दमदार एक्टिंग दिखाई है। 46 सेकेंड के वीडियो में कई सीन रोंगटे खड़े कर देने वाले हैं। साथ ही मेकर्स ने रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। इसका प्रीमियर जियो सिनेमा पर होगा।

टीजर की शुरुआत सुष्मिता सेन से होती है। साड़ी पहने वह अपनी बड़ी बिंदी ठीक करते हुए खुद को शीशे में देखती हैं। उनकी अलमारी पर दिग्गज गायिका उषा उत्थुप की फोटो लगी हुई देखी जा सकती है। आगे दिखाया जाता है कि किन्नर समुदाय के सदस्य सुष्मिता का अभिवादन करते हैं और उनके पैर छूते हैं। सीरीज 15 अगस्त को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी।

क्या है कहानी: सीरीज का निर्देशन रवि जाधव ने किया है। इसे क्षितिज पटवर्धन ने लिखा। अर्जुन सिंह बारन, कार्तिक डी निशानदार और अफीफा नाडियाडवाला ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है। ‘ताली’ की कहानी किन्नर सामाजिक कार्यकर्ता श्रीगौरी सावंत पर आधारित है। सीरीज उनके प्रयासों की ओर रोशनी डालेगी कि किस तरह उन्होंने भारत में तीसरे लिंग की मान्यता के लिए संघर्ष किया।

‘आर्या 3’ की शूटिंग की पूरी: सुष्मिता सेन को पिछली बार डिजनी प्लस हॉटस्टार पर ‘आर्या 2’ में देखा गया। उन्होंने सीजन 3 की शूटिंग भी पूरी कर ली है और जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसका प्रीमियर होगा। ‘आर्या 3’ की शूटिंग के दौरान ही सुष्मिता को कार्डियक अरेस्ट आया था। उसके बाद उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लिया। ठीक होने के बाद सुष्मिताा ने फिर से इसकी शूटिंग की।