रेडमी का यह स्पेशल फोन 120W चार्जिंग, 200MP कैमरे के साथ भारत में होगा लॉन्च

27

नई दिल्ली। रेडमी ने भारत में Note 13 Pro+ स्मार्टफोन का नया वेरिएंट लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी ने इसकी लॉन्च डेटा का भी अनाउंटमेंट कर दिया है। अपकमिंग फोन रेडमी नोट 13 प्रो+ वर्ल्ड चैंपियंस एडिशन है, जिसमें अर्जेंटीना एनटी शामिल है। यह रेडमी नोट सीरीज का पहला लिमिटेड-एडिशन वेरिएंट भी है। बता दें कि, कंपनी ने पिछले साल मई में रीजनल स्पॉन्सर के रूप में अर्जेंटीना फुटबॉल एसोसिएशन के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की थी। आइए जानते हैं डिटेल-

रेडमी नोट 13 प्रो प्लस वर्ल्ड चैंपियंस एडिशन भारत में 30 अप्रैल को लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने एक माइक्रोसाइट जारी की है, जो अपकमिंग फोन के डिजाइन की झलक देती है। फोन को डार्क ब्लू कलर के बैक पैनल में देखा गया है, जिसमें तीन कैमरा रिंग्स को गोल्ड कलर में उभारा गया है। बैक पैनल के राइट साइड में गोल्ड कलर में AFA लोगो है।

रेडमी नोट 13 प्रो+ वर्ल्ड चैंपियंस एडिशन के कस्टमाइज्ड रिटेल बॉक्स में आने की उम्मीद है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि इसे उपहारों के साथ बंडल किया जाएगा, जो आमतौर पर स्मार्टफोन के लिमिटेड एडिशन वेरिएंट के साथ होता है।

टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने रेडमी नोट 13 प्रो+ वर्ल्ड चैंपियंस एडिशन की लीक हुई लाइव तस्वीरें शेयर की हैं। हम बैक पैनल के आधे हिस्से को ब्लू और व्हाइट स्ट्रिप्स के साथ देख सकते हैं जो अर्जेंटीना फुटबॉल टीम की जर्सी के समान है।

क्या होगा खास
अपकमिंग फोन के स्पेसिफिकेशन्स, स्टैंडर्ड वेरिएंट के समान ही होने की उम्मीद है। यानी स्टैंडर्ड वेरिएंट के समान इसमें भी 120 हर्ट्ज कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले, डाइमेंसिटी 7200 अल्ट्रा प्रोसेसर, 200 मेगापिक्सेल मेन रियर कैमरा और 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे। कंपनी का कहना है कि, रेडमी नोट 13 प्रो+ वर्ल्ड चैंपियंस एडिशन के लॉन्च के साथ, एएफए फैन्स टीम से अधिक जुड़ाव महसूस करेंगे।

टिप्स्टर ईशान अग्रवाल का ट्वीट

भारत में Redmi Note 13 Pro+ 5G के 8GB+256GB मॉडल की कीमत 31,999 रुपये, 12GB+256GB मॉडल की कीमत 33,999 रुपये और 12GB+512GB मॉडल की कीमत 35,999 रुपये है। इसे फ्यूजन ब्लैक, फ्यूजन पर्पल और फ्यूजन व्हाइट कलर में लॉन्च किया गया है।