‘रनवे 34’ का ट्रेलर रिलीज, अमिताभ बच्चन संग जंग करते आए नजर अजय देवगन

0
180

नई दिल्ली। Runway 34 Trailer Out: एक्टर अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘रनवे 34’ ईद के मौके पर दर्शकों को ट्रीट देने के लिए तैयार है। फिल्म का नया ट्रेलर आज 21 मार्च को रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर देखने से फिल्म काफी रहस्मयी लग रही है। जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और जमीन से 35000 फीट ऊपर हुए एक हवाई हादसे के इर्द-गिर्द घूमती है। ‘रनवे 34’ के ट्रेलर को सोशल मीडिया काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और रिलीज होने के बाद कुछ ही मिनटों के अंदर यूट्यूब पर इसे सात लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

फिल्म में अजय एक कॉनफिडेंट कैप्टन विक्रांत खन्ना के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो अक्सर अपनी गलती को एक्सेप्ट करने से बचने की कोशिश करता है। विक्रांत खन्ना उस समय सवालों के घेरे में आ जाता है, जब उसकी एक फ्लाइट इंटरनेशनल एयरपोर्ट से टेक-ऑफ करने के बाद खराब मौसम के कारण घटना का शिकार हो जाती है। जिसके बाद हालात को संभालने के लिए विक्रांत द्वारा लिए गए एक्शन पर सवाल उठने लगते हैं और उसके खिलाफ एक कमेटी बैठा दी जाती है। जिसका नेतृत्व अमिताभ बच्चन कर रहे होते हैं। जिसके दौरान अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के बीच जंग होती नजर आती है। जहां अमिताभ बच्चन अजय पर गलती करने का और फिर उसे न मानने का आरोप लगाते हैं, वहीं अजय अपनी दलीलें पेश करते हुए दिखते हैं।

टीजर में अमिताभ एक बेहद ही मजबूत भूमिका में नजर आ रहे हैं और उनके डायलॉग काफी दमदार है। फिल्म में बोमन ईरानी भी कुछ षड्यंत्र करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म में कुछ पॉलिटिकल ट्विस्ट भी डाला गया है क्योंकि टीचर में एविएशन मिनिस्टर के बारे में बात करते हुए सुना जा सकता है। टीजर में हादसे के दौरान अजय देवगन की को-पायलट रकुल प्रीत सिंह भी दिखाई देती हैं। जिन्हें घटना में घायल दिखाया गया है। अब वह जिंदा है या फिर घटना का शिकार हो चुकी हैं, इस बात का खुलासा फिल्म देखने पर ही होगा।

अजय देवगन के डायरेक्टोरियल में बनी फिल्म ‘रनवे 34’ इस साल 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्में में अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी और रकुल प्रीत सिंह के अलावा अंगिरा धर और आकांक्षा सिंह भी मुख्य किरदारों में है।