अक्षय कुमार अभिनीत ‘बच्चन पांडे’ लगातार पिट रही, पाचंवे दिन भी घटी कमाई

0
336

मुंबई। अक्षय कुमार अभिनीत ‘बच्चन पांडे’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन करती नजर नहीं आ रही है। इस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ने सोमवार के बाद मंगलवार को भी बड़ी गिरावट दर्ज की है। एक तरफ जहां साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ने चौथे दिन केवल 3.30 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं अपने पांचवें दिन ‘बच्चन पांडे’ की कमाई बढ़ने की बजाए घटती नजर आ रही है।

‘बच्चन पांडे’ ने मंगलवार को अपने कुल कलेक्शन में केवल 3 करोड़ रुपये का इजाफा किया है। यानी अब तक अक्षय कुमार की फिल्म ने 43.52 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने शनिवार को गुजरात / सौराष्ट्र सर्किट में संग्रह में भारी गिरावट देखी, लेकिन बिहार ने सोमवार को संग्रह में एक अच्छा आंकड़ा जोड़ा। मौजूदा चलन को देखते हुए, ‘बच्चन पांडे’ को बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले सप्ताह के अंत में लगभग 47 करोड़ रुपये की कमाई करने की उम्मीद है। इस एक्शन ड्रामा को ‘द कश्मीर फाइल्स’ से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है।

बच्चन पांडे का डे-वाइज कलेक्शन
अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’, विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के सामने घुटने टेक चुकी है। फिल्म ने सोमवार को 70 फीसदी गिरावट देखने के बाद पांचवे दिन 3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।
दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
पहला दिन [पहला शुक्रवार] 13.25 करोड़ रुपये
दूसरा दिन [पहला शनिवार] 12 करोड़ रुपये
तीसरा दिन [पहला रविवार] 12 करोड़ रुपये
चौथा दिन [पहला सोमवार] 3.30 करोड़ रुपये
पांचवां दिन [पहला मंगलवार] करीब 3 करोड़ रुपये
कुल करीब 43.55 करोड़ रुपये

अक्षय कुमार इन फिल्मों आएंगे नजर
सिनेमाघरों में ‘बच्चन पांडे’ को उम्मीद के मुताबिक रिस्पॉन्स नहीं मिलने की वजह से अब अक्षय कुमार अपना ध्यान अपनी आगामी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की ओर मोड़ रहे हैं। क्रिटिक्स की माने तो यह फिल्म अभिनेता के करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक साबित हो सकती है। इसका निर्देशन पिंजर के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है और यह 3 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। अक्षय की झोली में राम सेतु, रक्षा बंधन और मिशन सिंड्रेला जैसी फिल्में भी हैं।