Xiaomi NoteBook Pro 120G भारत में जल्द ही होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

293

नई दिल्ली। Xiaomi NoteBook Pro 120G भारत में 30 अगस्त को लॉन्च होने के लिए तैयार है। चीनी कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आगामी लैपटॉप की लॉन्च तिथि का खुलासा किया। हालांकि इसकी माइक्रोसाइट वर्तमान में लाइव है, लेकिन साइट पर Xiaomi लैपटॉप के किसी भी स्पेसिफिकेशंस को नहीं बताया गया है।

Xiaomi के आगामी NoteBook Pro 120G के लिए माइक्रोसाइट लाइव हो गई है। माइक्रोसाइट से पता चलता है कि कंपनी 30 अगस्त को भारत में लैपटॉप लॉन्च करेगी। लैपटॉप को माइक्रोसाइट पर “Fast. Fluid. Fantastic” टैगलाइन के साथ देखा जा सकता है। चीनी कंपनी द्वारा आगामी Xiaomi लैपटॉप के स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया जाना अभी बाकी है।

Xiaomi स्मार्ट टीवी X सीरीज भी होगी लॉन्च: इसके साथ ही कंपनी एक स्मार्ट टीवी भी लॉन्च कर सकती है। आगामी Xiaomi स्मार्ट टीवी X सीरीज के लिए भी माइक्रोसाइट लाइव हो गई है। इस स्मार्ट टीवी सीरीज को भी 30 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि माइक्रोसाइट पर टीवी के किसी भी स्पेसिफिकेशंस को नहीं दर्शाया गया है, लेकिन इसे टैगलाइन 4K Your New Resolution” के साथ देखा गया है। इससे पता चलता है कि X सीरीज के स्मार्ट टीवी 4K रेजोल्यूशन के साथ आ सकते हैं।

बता दें कि हाल ही में Xiaomi Smart TV 5A Pro को भारत में लॉन्च किया गया था। यह स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड टीवी 11-आधारित पैचवॉल 4 पर काम करता है। इसमें आपको HD-रेडी (768×1,366 पिक्सल) रेजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले, 178-डिग्री व्यूइंग एंगल और 60Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है।

कनेक्टिविटी के लिए शाओमी स्मार्ट टीवी 5A प्रो 32-इंच में दो HDMI 2.0, दो यूएसबी पोर्ट, एक AVI इनपुट, एक 3.5 mm हेडफोन जैक और एक ईथरनेट पोर्ट मिलता है। इसमें डुअल-बैंड वाई-फाई सपोर्ट और ब्लूटूथ v5.0 कनेक्टिविटी भी है। टीवी में 24W के ऑडियो आउटपुट के साथ एक डुअल स्पीकर सेटअप है। इसमें डॉल्बी ऑडियो और DTS वर्चुअल-एक्स सपोर्ट भी मिलता है।