Realme के स्मार्टफोन अब सेल में 50% की छूट पर खरीदने का मौका

0
1554

नई दिल्ली।Oppo के सब-ब्रैंड रियलमी ने 7 महीने पहले Realme 1 के साथ स्मार्टफोन बाजार में एंट्री की थी। मई में पहला फोन लॉन्च करने के बाद कंपनी अब तक रियलमी 2, रियलमी 2 प्रो, रियलमी C1 और रियलमी U1 जैसे धांसू फोन लॉन्च कर चुकी है। देखते ही देखते भारत में रियलमी के स्मार्टफोन्स की पॉप्युलैरिटी इतनी बढ़ गई कि अब इसने 40 लाख यूजर्स का आंकड़ा पार कर डाला है।

नए साल के मौके पर कंपनी ने ट्विटर पर बताया कि 7 महीने में इसके 40 लाख यूजर्स हो चुके हैं। अपनी इसी खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए कंपनी ने 3 दिन की स्पेशल सेल का भी ऐलान किया है। 7 से 9 जनवरी तक चलने वाली RealmeYoDays सेल में कंपनी के स्मार्टफोन्स और अक्सेसरीज पर जबरदस्त ऑफर्स दिए जाएंगे। खास बात है कि रियलमी U1 फेयरी गोल्ड वेरियंट की पहली सेल भी इसी दौरान शुरू होगी।

इसके अलावा कई एक्साइटिंग कॉन्टेस्ट भी आयोजित किए जाएंगे, जिसमें टॉप लकी विनर्स को 50 पर्सेंट की छूट के साथ रियलमी यू1 और इयर बड्स खरीदने का मौका मिलेगा। बता दें कि पिछले 7 महीने में 5 स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी रियलमी, 2019 में रियलमी A1 और रियलमी 3 भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।