OnePlus अब साल में 4 फ्लैगशिप फोन कर सकता है लॉन्च

0
763

नई दिल्ली। चीन की प्रीमियम स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस (OnePlus) अब साल में एक फ्लैगशिप फोन लाने की पॉलिसी बदलने की तैयारी कर रहा है। कंपनी ने इस साल कुल चार स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। मई में वनप्लस 7 (OnePlus 7) और वनप्लस 7 प्रो (OnePlus 7 Pro) लॉन्च किए थे और हाल ही में कंपनी ने वनप्लस 7T (OnePLUS 7T) फोन लॉन्च किया है।

वनप्लस के सीईओ Pete Lau ने कहा कि फिलहाल कंपनी अपनी मौजूदा पॉलिसी पर ही काम करेगी। कंपनी हर साल 2 प्रॉडक्ट लाएगी जिसमें एक अफोर्डेबल और प्रो वेरियंट होगा। इस लिहाज से कहा जा सकता है कि कंपनी अब साल में 4 फोन लाएगी। कंपनी ने हाल ही में ‘T’ मॉनिकर के साथ वनप्लस 7T लॉन्च किया था। वनप्लस 7T की लॉन्चिंग के बाद अब वनप्लस 7T प्रो की चर्चा भी शुरू हो गई है। कंपनी 10 अक्टूबर को लंदन में वनप्लस 7T की ग्लोबल लॉन्चिंग करेगी। इसी दौरान वनप्लस 7T प्रो भी लॉन्च किया जा सकता है।

कल लॉन्च हुआ था वनप्लस 7T
वनप्लस ने इस स्मार्टफोन को 8जीबी रैम +128 जीबी स्टोरेज मॉडल के लिए 37,999 रुपये और 8 जीबी रैम+256 जीबी स्टोपरेज वेरियंट को 39,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। इसे ग्लेशियर ब्लू और फ्रॉस्टेड सिल्वर कलर में लॉन्च किया गया है और यह 28 सितंबर से ऐमजॉन पर खरीदा जा सकेगा।

स्मार्टफोन में 6.55 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। यह फ्लुइड डिस्प्ले टेक्नॉलजी और 90Hz रिफ्रेश रेट टेक्नॉलजी के साथ आता है। इस फोन को 128जीबी और 256जीबी स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया गया है। इस डिवाइस में 8जीबी रैम के साथ स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर दिया गया है, जिससे पिछले डिवाइस से 15 प्रतिशत बेहतर परफॉर्मेंस मिलेगी। खास बात यह है कि यूजर्स को OnePlus 7T में लेटेस्ट Android 10 ओएस भी आउट-ऑफ-द-बॉक्स मिलेगा।