Moto G52 स्मार्टफोन कई धांसू फीचर्स के साथ भारत में 25 अप्रैल को होगा लॉन्च

0
372

नई दिल्ली। मोटोरोला कंपनी 50 मेगापिक्सल कैमरा और 30 वॉट फास्ट चार्जिंग वाले अपने नए हैंडसेट Moto G52 को भारत में 25 अप्रैल को लॉन्च करेगी। लॉन्च से पहले कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर इस अपकमिंग फोन के लैंडिंग पेज को लाइव कर दिया है। इसमें फोन के कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स का जिक्र भी किया गया है।

फ्लिपकार्ट पर लाइव लैंडिंग पेज के अनुसार फोन ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन में आएगा। फोन में कंपनी मजबूत और ड्यूरेबल pOLED डिस्प्ले देने वाली है। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन वाला होगा और इसमें आपको 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। कंपनी का दावा है कि यह इस सेगमेंट में सबसे पतले बेजल्स के साथ आने वाला स्मार्टफोन है। इस फोन का वजन 169 ग्राम और थिकनेस 7.99mm है।

फीचर और स्पेसिफिकेशन:फोन में कंपनी 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.6 इंच का फुल एचडी+ pOLED डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। फोन 6जीबी और 6जीबी रैम ऑप्शन के साथ 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। प्रोसेसर के तौर पर इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट दिया गया है। फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड My UX ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल और एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। डॉल्बी ऐटमॉस साउंड और ड्यूल स्टीरियो स्पीकर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी लगी है। यह बैटरी 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।