Mahadev: कपिल शर्मा, हुमा कुरैशी और हिना खान ईडी के निशाने पर, सम्मन जारी

146

नई दिल्ली। Mahadev app scam: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कॉमेडियन कपिल शर्मा को तलब किया है। बुधवार को ईडी ने रणबीर कपूर समन भेजा था। वहीं गुरुवार को ईडी ने कपिल शर्मा सहित हुमा कुरैशी और हिना खान को पेश होने का ऑर्डर दिया है। बता दें, ये पूरा मामला महादेव एप स्कैम से जुड़ा हुआ है।

दरअसल, महादेव एप एक ऑनलाइन बेटिंग ऐप है। ईडी ने सितंबर महीने में जब महादेव एप की जांच शुरू की जब उन्होंने कोलकाता, भोपाल, मुंबई समेत देश के विभिन्न शहरों में छापेमारी के जरिए तकरीबन 417 करोड़ की संपत्ति जब्त की। इतना ही नहीं, ईडी ने कई लोगों को गिरफ्तार भी किया।

सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल महादेव ऑनलाइन बेटिंग ऐप के मालिक हैं। सौरभ चंद्राकर ने इसी साल यूएई में बड़े ही धूमधाम तरीके से शादी की थी। कहा जा रहा है कि सौरभ ने अपनी शादी में तकरीबन 200 करोड़ रुपये नकद खर्च किए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस शादी में रणबीर कपूर समेत कई अन्य स्टार्स भी शामिल हुए थे। उन्होंने सिर्फ इस शादी में शिरकत ही नहीं की थी बल्कि परफॉर्म भी किया था। इतना ही नहीं, इन्होंने इस ऑनलाइन बेटिंग ऐप का प्रमोशन भी किया था। इन सबके लिए इन्हें नकद पैसे दिए गए थे। बस यही कारण है कि ईडी इन्हें तलब कर रही है। ईडी इनसे इन पैसों के बारे में सवाल पूछना चाहती है।