भारत में ऑडी का पांचवां प्रॉडक्ट लॉन्च, केवल 2 लाख में बुक करें Audi Q2

0
742

मुंबई।जर्मन लक्जरी कार विनिर्माता ऑडी ने आज से भारत में ऑडी क्यू2 ( Audi Q2 ) की बुकिंग आरंभ कर दी है। चाहे शहरों की रोजाना की जिंदगी हो या फिर शहर से दूर किसी नए रास्ते का एडवेंचर – ऑडी क्यू2 एक ऑल-राउंडर है जो युवा और प्रगतिशील भारतीय उपभोक्ता की कामनाओं को पूरा करती है। ऑडी क्यू2 को 2 लाख रुपए की राशि देकर बुक किया जा सकता है। उपभोक्ताओं को ऑडी का मालिक बनने पर श्रेष्ठ अनुभव देने के लिए ऑडी इंडिया इंट्रोडक्टरी ‘पीस ऑफ माइंड’ बेनिफिट पेश कर रही है जो 5 वर्षीय सर्विस पैकेज से युक्त है जिसके साथ हैं 2-3 साल की ऐक्सटेंडेड वारंटी और 2-3 साल का रोड साइड असिस्टेंस।

इस साल भारत में यह पांचवां लॉन्च
इस घोषणा पर ऑडी इंडिया के प्रमुख श्री बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, ”ऑडी क्यू2 के लिए बुकिंग शुरु करते हुए हम बहुत ही प्रसन्न हैं। इस साल का हमारा पांचवा लांच ऑडी क्यू2 भारत के लिए बहुत ही अहम प्रॉडक्ट है क्योंकि इसने ब्रांड ऑडी के खरीददारों के लिए एक नया सैगमेंट खोल दिया है। यह एक लक्जरी ऑल-राउंडर है जिसमें बहुत सारे फीचर्स हैं और यह कामयाब क्यू परिवार का विस्तार है। ऑडी क्यू2 भीतर से बहुत ही खुली और वर्सेटाइल है।

5 साल का कॉम्प्रिहेंसिव सर्विस पैकेज
यह कार परफॉर्मेंस, ड्राइविंग डायनमिक्स और दैनिक इस्तेमाल की व्यावहारिकता का बेहतरीन संगम है। मुझे विश्वास है कि जो युवा खरीददार ऑडी परिवार में शामिल होना चाहते हैं वे इस कार की परफॉर्मेंस देख कर चकित रह जाएंगे। हम इंट्रोडक्टरी ‘पीस ऑफ माइंड’ बेनिफिट पेश कर रहे हैं जिसमें 5 साल का कॉम्प्रिहेंसिव सर्विस पैकेज है और साथ में ऐक्सटेंडेड वारंटी और रोड साइड असिस्टेंस भी है। यह इंट्रोडक्टरी ऑफर ऑडी क्यू2 के मालिक बनने के लुत्फ में इजाफा करेगा।”

2020 कंपनी के लिए रहा शानदार
श्री ढिल्लों ने आगे कहा, ”दुर्भाग्यपूर्ण महामारी और उसकी चुनौतियों के बावजूद ऑडी इंडिया के लिए वर्ष 2020 शानदार रहा है। ऑडी क्यू8, ऑडी ए8एल, ऑडी आरएस7 और ऑडी आरएस क्यू8 समेत हमारे प्रॉडक्ट लांच को बहुत अच्छे से स्वीकारा गया है। ऑडी क्यू2 के रूप में हमारे पोर्टफोलियो में एक और दमदार जुड़ाव हुआ है और मुझे यकीन है कि यह कार त्यौहारों के उत्साह को कई गुना कर देगी।” इच्छुक ग्राहक घर बैठे आराम से ऑनलाइन बुक कर सकते हैं अथवा नजदीकी ऑडी इंडिया डीलरशिप पर जाकर अपनी इच्छा दर्ज करा सकते हैं।