अभी तक गायब है सुशांत के बेडरूम की चाबी, फैमिली ने CBI को कहा

0
542

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत से केस में एक और पहेली अब सवाल बनकर खड़ी हो गई है। सुशांत की फैमिली ने सीबीआई टीम को बताया है कि ऐक्टर के कमरे की चाबी उन्हें नहीं मिली। कहा जा रहा है कि जिस कमरे में सुशांत की बॉडी मिली थी उस कमरे की चाबी गुम है।

सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली ने उनके कमरे की चाबी को लेकर हैरान कर देने वाला दावा किया है। सुशांत की बहनों ने सीबीआई के अधिकारियों को बताया है कि पुलिस ने उन्हें उनके भाई के कमरे की चाबी नहीं सौंपी। अब सवाल उठने लगे हैं कि क्या ऐसा क्राइम सीन के साथ छेड़छाड़ के लिए किया गया है?

परिवार का सवाल है कि आखिर सुशांत की मौत के बाद उनके कमरे की चाबी अब तक उन्हें क्यों नहीं दी गई है? कमरे की चाभी उनके घर में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज और सैमुअल मिरांडा के पास रहा करता था। परिवार का सवाल है कि आखिर सुशांत के कमरे की चाबी गई कहां?

सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली के वकील विकास से जब सवाल किया गया कि फ्लैट के मालिक को भी अब तक उनके घर की चाबी नहीं मिली है और सुशांत के कमरे की चाभी अब तक मिसिंग है, इसपर उन्होंने कहा कि चूंकि जांच चल रही है इसलिए मैं इस बारे में कोई कॉमेंट नहीं कर सकता।

उन्होंने आगे कहा- ‘यदि यह सच है तो यह बहुत सीरियस मैटर है। क्योंकि उस कमरे में जहां उनकी मौत हुई थी, हो सकता है कि किसी ने एक्सेस किया और रूम को फिर से लॉक कर दिया गया हो। इसलिए यह काफी सीरियस इशू है।’

रिपोर्ट के मुताबिक, एजेंसी ने उस चाबीवाले को भी तलब किया जिसे सिद्धार्थ पिठानी ने लॉक तोड़ने के लिए बुलाया था। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, 14 जून को चाबीवाले को बुलाया गया था। सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने उसे दरवाजा खोलने में मदद के लिए बुलाया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, चाबीवाले का दावा है कि पिठानी ने उसको पहले गलत लॉक की फोटो भेजी थी। इसके बाद उसने सही दरवाजे की तस्वीर मांगी ताकि लॉक खुल सके। उसने ये भी बताया कि दरवाजा खोलने के बाद उसे अंदर देखने की इजाजत नहीं थी और पेमेंट देकर उसे जाने को कह दिया गया।

चाबीवाली का दावा है कि इस बात पर उसको शक हुआ था। सीबीआई ने चाबीवाले का बयान बुधवार को दर्ज कर लिया है। सुशांत की बहन मीतू भी अपने बयान में कह चुकी हैं कि जब वह सुशांत के घर पहुंची तो उनकी बॉडी को नीचे उतारा जा चुका था। उन्हें बताया गया था कि सिद्धार्थ पिठानी और उनके साथी ने चाकू से कपड़ा काटकर सुशांत की बॉडी को नीचे उतारा था।