कोटा में कोरोना संक्रमण केशवपुरा पहुंचा, एक और महिला पॉजिटिव

0
672

कोटा। शहर में शनिवार को कोरोना संक्रमण (corona infaction) केशवपुरा में पहुँच गया। वहां एक 32 वर्षीय महिला में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके बाद शहर में कुल 205 कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। अभी तक कोरोना संक्रमण शहर में छह लोगों की जान ले चुका है।

मेडिकल विभाग से शनिवार को सुबह जारी हुई कोरोना संक्रमितों की रिपोर्ट में केशवपुरा सेक्टर 7 की रहने वाली एक 32 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। बूंदी के नवजीवन कॉलोनी की रहने वाली महिला शुक्रवार को ही बूंदी गई थी। यहां से जाने से पहले उसका सैंपल लिया गया था जो कि पॉजिटिव आया है। जिसके बाद उसे कोटा में न्यू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया है।

बताया जा रहा है कि वह रीट की तैयारी कर रही थी। केशवपुरा में वह केवल कुछ ही दिन रही थी। लॉकडाउन के लागू होने के बाद से वह श्रीनाथपुरम स्थित एक मल्टी में रह रही थी। वह बूंदी जाने से पहले केशवपुरा स्थित मकान पर गई थी जहां वह किराये से रहती थी।

वहां से सामान खाली कर उसने सामान मल्टीस्टोरी में अपने रिश्तेदार के यहां रखा और फिर बूंदी के लिए निकली। इस बात का पता लगते ही पुलिस प्रशासन की टीम मल्टी में भी पहुंची है। वहां जांच की जा रही है। इधर, बूंदी में भी मेडिकल टीमें सक्रिय हो गई।

गौरतलब है कि शुक्रवार को शहर में कोरोना पॉजिटिव के 7 मामले एक साथ आए थे। शहर के तेल घर से शुरू हुआ कोरोना का संक्रमण इन दिनों मकबरा, कैथूनीपोल, टिंबर मार्केट, अनंतपुरा, छावनी, केशवपुरा और श्रीनाथपुरम तक पहुंच चुका है।