हैडकांस्टेबल की बेटी भी निकली कोरोना पॉजिटिव, अब तक 115 संक्रमित

0
797

कोटा। पुलिस के हैड कांस्टेबल के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उसकी 21 वर्षीय बेटी भी जांच में पॉजिटिव निकली है। गौरतलब है कि मकबरा थाने पर तैनात हैडकांस्टेबल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद पूरे थाने को क्वारेंटाइन कर दिया गया था। अब हैडकांस्टेबल की बेटी भी पॉजिटिव पाई गई है।

शहर में बुधवार को सुबह छह और कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई थी। इसके बाद संक्रमित मरीजों की तादाद बढ़कर 115 हो गई है। चिकित्सा विभाग के मुताबिक नए अस्पताल का ईसीजी टेक्नीशियन व नर्सिंगकर्मी भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं कोलीपाड़ा लाडपुरा में भी कोरोना ने दस्तक दी है। वहां 24 वर्षीय महिला में कोरोना की पुष्टि हुई है।

इन छह कोरोना पॉजिटिव में 27 वर्षीय ईसीजी टेक्नीशियन, 43 वर्षीय नर्सिग कर्मी सुभाष नगर सर्किल अनन्तपुरा, 20 वर्षीय महिला घंटाघर, कोलीपाड़ा लाडपुरा की 24 वर्षीय महिला, अनन्तपुरा की 45 वर्षीय महिला, चंद्रघटा की 12 वर्षीय बालिका शामिल है।

शहर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए इस समय मकबरा, भीमगंजमण्डी, दादाबाड़ी और अनंतपुरा क्षेत्र में कर्फ्यू लगा रखा है। पूरे शहर में लॉक डाउन है। बिना वजह सड़क पर घूमने वालों को पुलिस पकड़ रही है। उनकी गाड़ियों के चालान बनाये जा रहे हैं। मंगलवार को घंटाघर क्षेत्र में कर्फ्यू के बावजूद कांग्रेसियों ने हंगामा किया, जिन्हें बाद में पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

प्रदेशभर में सामने आए 64 नए मामले
प्रदेश भर में कोटा समेत कुल 64 नए मामले सामने आए हैं। इनमें सर्वाधिक मामले अजमेर में मिले हैं। जहां 44 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके अतिरिक्त टोंक में 6, जयपुर में 4, भरतपुर में 1 वहीं जोधपुर में 4 नए मरीज मिले हैं। राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 1799 हो गई है।