512GB स्टोरेज के साथ Infinix का सबसे सस्ता फोल्डेबल फोन जल्द होगा लॉन्च

0
13

नई दिल्ली। Infinix Zero Flip 5G foldable phone: Infinix इस हफ्ते भारत में अपना पहला क्लैमशेल फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। अब Infinix Zero Flip 5G की कीमत का खुलासा हो गया है।

अब टिप्सटर मुकुल शर्मा ने खुलासा किया है कि भारत में Infinix Zero Flip 5G की कीमत 50,000 रुपये से कम होगी। बता दें कि Infinix Zero Flip 5G ने 600 डॉलर यानी (लगभग 50,500 रुपये) की कीमत के साथ इस फ्लिप फोन को ग्लोबल बाजार में लॉन्च किया था।

यह फोन सेगमेंट में सबसे बड़ी बैटरी के साथ आने वाला है। Infinix Zero Flip में 4720mAh की बैटरी है जिससे आप पूरे दिन फोन को आराम से चला सकते हैं। फोन 70W फास्ट चार्जिंग के साथ आता है जिससे आपका फोन कुछ ही मिनट के चार्ज पर फुल चार्ज हो जाएगा।

बैटरी के अलावा Infinix Zero Flip फोन 512GB की स्टोरेज के साथ आता है। पिछली रिपोर्टों से पता चलता कि डिवाइस में 3.64-इंच AMOLED 120Hz डिस्प्ले भी है, जो फोन को खोले बिना इंटरैक्शन करने की अनुमति देता है। इनफिनिक्स के इस फोन में एआई फीचर्स भी हैं जैसे एआई इरेज़र, एआई वॉलपेपर, एआई ऑब्जेक्ट इरेज़र।

फीचर्स:Infinix Zero Flip में 6.9 इंच का AMOLED मुख्य डिस्प्ले है। दोनों डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करते हैं। यह फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 8020 चिपसेट के साथ आता है, जो मल्टीटास्किंग के लिए बेस्ट है। कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन में डुअल रियर कैमरा है जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50MP का मेन कैमरा और 50MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा भी है। इसके कैमरे से यूजर 4K वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकता है।