ओप्पो का सस्ता वॉटरप्रूफ फोन 5100mAh बैटरी के साथ भारत में होगा लॉन्च

0
36

नई दिल्ली। ओप्पो भारत में एक नया ए-सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इसे Oppo A3x नाम से लॉन्च किया जा सकता है, जो संभवतः एक मिड-रेंज स्मार्टफोन मॉडल होगा। हालांकि, इसके ऑफिशियल लॉन्च से पहले ही, ओप्पो A3x के स्पेसिफिकेशन और डिजाइन लीक हो गए है। कहा जा रहा है कि यह फोन मजबूत बिल्ड और वॉटरप्रूफ रेटिंग के साथ आएगा।

स्पेसिफिकेशन्स
डिजाइन और स्पेक्स लीक को इंडस्ट्री के एक सूत्र ने दटेकआउटलुक को शेयर किया है। रिपोर्ट में ओप्पो A3x के डिजाइन को दिखाने वाले लीक हुए प्रोमो इमेज पोस्टर भी शेयर किए गए हैं। तस्वीरों में हम, फोन के रियर बैक पैनल पर एक डुअल कैमरा सेटअप और एक फ्लैट डिजाइन देख सकते हैं। पोस्टर इमेज में मिलिट्री ग्रेड शॉक रेसिस्टेंट डिजाइन और मल्टी लिक्विड रेसिस्टेंट (IP54 रेटिंग) को भी हाइलाइट किया गया है। फ्रंट में एक ब्राइट डिस्प्ले (1000 निट्स पीक) होगा, जिसमें 120 हर्ट्ज तक का रिफ्रेश रेट होगा। सेल्फी कैमरे के लिए एक डिस्प्ले में पंच होल कटआउट मिलेगा।

तीन खूबसूरत कलर्स में
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि फोन में फ्लैट पैनल होगा, जिसके किनारे गोल होंगे और इसमें हल्के बेजल्स भी होंगे। राइट साइड में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन और लेफ्ट साइड में सिम ट्रे मिलेगी। अपकमिंग ओप्पो A3x के कलर ऑप्शन भी लीक हो गए हैं। कहा जा रहा है कि इसे पर्पल, स्पार्कल ब्लैक और स्टारलाइट व्हाइट कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। रियर में फ्लिकर ब्राइटनेस डिटेक्शन सेंसर वाला 8-मेगापिक्सेल का कैमरा है और फ्रंट में 5-मेगापिक्सेल का सेल्फी शूटर है।

फास्ट चार्जिंग
ओप्पो A3x के बारे में यह भी अफवाह है कि यह एंड्रॉयड 14 ओएस पर बेस्ड कलरओएस 14 कस्टम स्किन पर चलेगा। फोन डाइमेंसिटी 6300 प्रोसेसर से लैस हो सकता है, जिसे 4GB+64GB या 4GB+128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ जोड़ा जाएगा। फोन में 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5100mAh की बड़ी बैटरी पैक मिलेगी। फोन केवल 7.68mm पतला होगा। सूत्र ने यह भी दावा किया है कि ओप्पो A3x के लॉन्च के बाद ओप्पो A59 को बंद कर दिया जाएगा।