सेवा कार्यों के लिए कोटा राउण्ड टेबल को शिक्षा मंत्री ने किया सम्मानित

0
9

कोटा/उदयपुर। Kota Round Table honored: लेकसिटी उदयपुर में आयोजित 28वां राज्य स्तरीय भामाशाह सम्मान समारोह विवेकानंद सभागार सुखाड़िया यूनिवर्सिटी केम्पस उदयपुर में आयोजित हुआ। समारोह में राज्य के शिक्षामंत्री मदन दिलावर ने शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए राउण्ड टेबल को 10 शिक्षा भूषण व 2 शिक्षा विभूषण अवार्ड से सम्मानित किया गया।

कोटा टेबल के पूर्व अध्यक्ष तरूण जैन ने बताया कि 30 लाख की लागत से आरएएसी महात्मा गांधी विद्यालय कोटा मे चार कक्षा-कक्षों के निर्माण के लिए यह पुरस्कार दिया गया है। इस अवसर पर नेशनल प्रेसिडेंट इंडिया चेतन देव सिंह, एरिया चेयरमेन राजस्थान अनुतोश संचेती, कोटा से पूर्व अध्यक्ष तरुण जैन, पास्ट एरिया प्रोजेक्ट के संयोजक किंशुक जैन, नेशनल पीआरओ आईआरओ लव कुमार अग्रवाल और राउंड टेबल 281 के सदास्य नभ शर्मा और ध्रुव गुप्ता सहित राउण्ड टेबल के ​कई सदस्य उपस्थित रहे।

समारोह में राउंड टेबल की विभिन्न इकाइयों को कुल 12 शिक्षा भूषण अवार्ड व शिक्षा विभूषण अवार्ड से सम्मानित किया गया। नेशनल प्रेसिडेंट इंडिया चेतन देव सिंह ने उत्कृष्ट शिक्षा के लिए सेवा कार्य निरंतर रूप से जारी रखने की बात कही।