iQOO का नया फोन 80W चार्जिंग और 6000mAh बैटरी के साथ होगा लॉन्च

0
21

नई दिल्ली। इस साल की शुरुआत में, iQOO ने चीन में iQOO Z9 Turbo को लॉन्च किया था, जो स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिप से लैस था। अब एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ब्रांड अब iQOO Z9 Turbo+ नाम के एक ज्यादा पावरफुल फोन पर काम कर रहा है।

रिपोर्ट में फोन की लॉन्च टाइमलाइन के बारे में बताया है। कहा जा रहा है कि फोन 80W फास्ट चार्जिंग और 6000mAh बैटरी के साथ आएगा। चलिए एक नजर डालते हैं अब तक सामने आई डिटेल्स पर…

कब लॉन्च होगा
मायड्राइवर्स ने अपनी रिपोर्ट में टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन के हवाले से बताया कि iQOO Z9 Turbo+ चीन में सितंबर के मध्य से अंत तक लॉन्च होगा। इस फोन को चीन से बाहर के बाजारों में लॉन्च किया जाएगा या नहीं, फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

स्पेसिफिकेशन
रिपोर्ट्स के मुताबिक, आईकू जेड9 टर्बो प्लस फोन में 1.5K रिजॉल्यूशन वाला 6.78-इंच का फ्लैट OLED डिस्प्ले है, जिसमें 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और ऑप्टिकल-टाइप इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। इसके ओरिजनओएस पर बेस्ड एंड्रॉयड 14 पर चलने की उम्मीद है।

यह डाइमेंसिटी 9300 प्लस प्रोसेसर के साथ एक परफॉर्मेंस फोकस्ड फोन होगा। फिलहाल फोन के रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसमें 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बड़ी बैटरी होने की उम्मीद है।

फोन के फ्रंट में, 16-मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। फोन के बैक पैनल पर OIS सपोर्ट वाला 50-मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा और 8-मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड लेंस होगा।

Z9 सीरीज में iQOO Z9 और Z9x जैसे अन्य मॉडल भी शामिल हैं, जो क्रमशः स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 और स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट से लैस हैं। इन मॉडल्स को इस साल अप्रैल में चीन में Z9 टर्बो के साथ लॉन्च किया गया था।