कोटा नागरिक सहकारी बैंक की आम सभा 15 सितम्बर को होगी

0
19

बैंक की बोरखेडा शाखा 12 सितम्बर से नए परिसर में शुरू होगी

कोटा। कोटा नागरिक सहकारी बैंक लि. कोटा की बोम व बोर्ड की बैठक गुरूवार को रावतभाटा रोड स्थित प्रधान कार्यालय में अध्यक्ष राजेश कृष्ण बिरला की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

प्रबंध संचालक बिजेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि बैठक में सीआरआर व एसएलआर की अनुपालना, ऋण पॉलिसी 2024, सेगमेंट, साइबर सिक्योरिटी, जमाओं की समीक्षा, एनपीए वसूली, बैंक ग्राहक सेवा, सुरक्षा व्यवस्था, इंटरब्रांच व बैंक रिकन्सिलेशन समीक्षा व प्रतिभूति निवेश सहित 20 बिंदुओं के एजेंडे पर विचार-विमर्श किया गया।

बिरला ने बताया कि जनता के सहयोग से बैंक निरंतर प्रगति पर है और बैंक की प्रधान कार्यालय शाखा सहित सभी ब्रांचों पर लाभ दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि गत क्वाटर से बैंक की जमाओं में 1 करोड़ की वृद्धि दर्ज की गई है।

बिरला ने बताया कि बोर्ड की बैठक में निर्णय लिया गया कि आमसभा का आयोजन 15 सितम्बर को झालावाड स्थित माहेश्वरी भवन में किया जाएगा। बैठक में बैंक के विस्तार को देखते हुए नई शाखा खोलने के लिए भी संचालक मण्डल ने स्वीकृति दी है। कोटा शहर में जल्द ही एक नई शाखा खोली जाएगी।

उन्होंने बताया कि बैंक सुव्यवस्थित व आधारभूत ढांचे को ठीक करने का कार्य कर रही है। इस क्रम में 12 सितम्बर को बोरखेडा शाखा को नए परिसर में स्थानांतरित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बैंक की स्थिति सुदृढ़ है। ऐसे में बैंक सदस्यों को अधिक से अधिक लाभांश देने का विचार कर रही है।

बैठक में बोर्ड उपाध्यक्ष हेमराज सिंह हाडा, संचालक राकेश जैन, महेंद्र कुमार शर्मा, सुरेश चंद्र काबरा, ओमप्रकाश मेहरा, महावीर सुवालका, अशोक मीना, सहवरित संचालक, प्रेम भाटिया, सहित महिला संचालक पद्मिनी हाडा, तनीशा बादल एवं बोम अध्यक्ष ओम माहेश्वरी सदस्य सुरेन्द्र गोयल विचित्र, आरके जैन, भक्ति निगम भी उपस्थित रहे।