Vivo T3 5G स्मार्टफोन 16GB तक की रैम और 50MP कैमरे के साथ होगा लॉन्च

0
59

नई दिल्ली। वीवो कंपनी भारत में अपने नए स्मार्टफोन Vivo T3 5G को लॉन्च करने वाली है। कंपनी का यह नया फोन Vivo T2 के सक्सेसर के तौर पर मार्केट में एंट्री करेगा। इसी बीच Appuals ने इस अपकमिंग फोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दे दी है।

साथ ही लीक में वीवो के इस अपकमिंग फोन की इंडियन प्राइसिंग का भी जिक्र किया गया है। लीक के अनुसार कंपनी इस फोन में 50 मेगापिक्सल के OIS कैमरा और 8जीबी तक की वर्चुअल रैम के साथ कई तगड़े फीचर देने वाली है। आइए जानते हैं डीटेल।

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो फोन में कंपनी सेंटर पंच होल डिजाइन के साथ 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले देने वाली है। फोन में ऑफर किया जाने वाला यह फुल एचडी+ डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन के इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 1800 निट्स तक का होगा। वीवो T3 5G 8जीबी रैम के साथ आएगा। इसमें कंपनी 8जीबी तक की वर्चुअल रैम भी देने वाली है। इससे फोन की टोटल रैम बढ़ कर 16जीबी तक की हो जाएगी। फोन 128जीबी और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आएगा।

प्रोसेसर: इस फोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 प्रोसेसर देखने को मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे देने वाली है। इनमें 50 मेगापिक्सल के Sony IMX882 सेंसर के साथ के साथ एक 2 मेगापिक्सल का बोकेह लेंस और एक फ्लिकर सेंसर शामिल होगा। फोन में ऑफर किया जाने वाला मेन कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन को सपोर्ट करेगा। फोन के रियर कैमरा सेटअप से यूजर 4K वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकेंगे।

कैमरा: वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर करने वाली है। फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आएगा। यह बैटरी 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन 1टीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करेगा और इसमें 10 5G बैंड की कनेक्टिविटी मिलेगी। यह फोन दो कलर ऑप्शन- क्रिस्टल फ्लेक और कॉस्मिक ब्लू में आएगा।

कीमत : यह भारत में यह 20 हजार रुपये के आसपास के प्राइसटैग के साथ आ सकता है।