Motorola का डॉल्बी साउंड और 12GB रैम वाला पावरफुल फोन लॉन्च, जानिए फीचर्स

0
25

नई दिल्ली। मोटोरोला ने मंगलवार को मार्केट में Motorola Razr 50 Series के साथ Moto S50 Neo को लॉन्च किया है। इन डिवाइसेज के अलावा Moto G85 5G की भी मार्केट में एंट्री हुई है। इस फोन को S50 नियो का ग्लोबल वेरिएंट बताया जा रहा है।

S50 नियो को कंपनी ने चीन में लॉन्च किया है, जबकि मोटो G85 5G की एंट्री यूरोप में हुई है। कंपनी का यह फोन जल्द ही भारत में भी लॉन्च हो सकता है। मोटो G85 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा और 12जीबी तक की रैम से लैस है। इसमें कंपनी डॉल्बी ऑडियो भी दे रही है। आइए डीटेल में जानते हैं इस फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी इस फोन में फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का कर्व्ड pOLED डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 1600 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल को सपोर्ट करता है। IP54 वॉटर रेसिस्टेंट रेटिंग वाले इस फोन के डिस्प्ले में आपको इन-बिल्ट फिंगरप्रिंट स्कैनर भी देखने को मिलेगा। फोन 12जीबी तक की LPDDR4x रैम और 512जीबी तक के UFS 2.2 स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में स्नैपड्रैगन 6s जेन 3 चिपसेट दिया गया है।

कैमरा : फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दे रही है। इनमें 50 मेगापिक्सल के OIS मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। यह कैमरा अल्ट्रावाइड, मैक्रो और डेप्थ सेंसर का भी काम करता है। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में दी गई बैटरी 5000mAh की है। यह बैटरी 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ओएस: फोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड MyUX पर काम करता है। दमदार साउंड के लिए फोन में डॉल्बी ऑडियो दिया गया है। इसके अलावा फोन में आपको ड्यूल माइक्रोफोन, और स्टीरियो स्पीकर भी मिलेंगे।

कनेक्टिविटी : मोटोरोला के इस लेटेस्ट फोन में 5G SA/NSA, ड्यूल 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11 ac, जीपीएस, यूएसबी टाइप-C और एनएफसी जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।