Nokia का 11GB रैम वाला फोन 50MP के मेन कैमरे के साथ 11 को होगा लॉन्च

0
47

नई दिल्ली। नोकिया के नए फोन का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए गुड न्यूज है। कंपनी ने अपने नए हैंडसेट Nokia G52 की इंडिया लॉन्च डेट को कन्फर्म कर दिया है। नोकिया का यह लेटेस्ट फोन भारत में 11 सितंबर को लॉन्च होगा। इस अपकमिंग फोन की माइक्रोसाइट अमेजन पर लाइव हो गई है।

नोकिया का यह फोन यूरोप में लॉन्च हो चुका है। कंपनी इस 5G फोन में 90Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले, 50 मेगापिक्सल का कैमरा और 11जीबी तक की रैम ऑफर कर रही है। फोन की कीमत के बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता। उम्मीद की जा रही है कि यह 10 से 15 हजार रुपये के बीच के प्राइसटैग के साथ आएगा।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
कंपनी इस फोन में 6.56 इंच का एचडी+ वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन में कंपनी OZO प्लेबैक पावर्ड लाउडस्पीकर भी दे रही है। फोन में वर्चुअल रैम के साथ टोटल 11जीबी तक की रैम दी गई है। फोन में ऑफर किया जा रहा इंटरनल स्टोरेज 128जीबी का है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 480 प्लस चिपसेट ऑफर कर रही है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में आपको एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे मिलेंगे। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक मैक्रो और एक डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर किया जा रहा है। फोन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा।

बैटरी : इसकी बैटरी 5000mAh की है। यह बैटरी 20 वॉट की वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह फोन दो कलर ऑप्शन- पर्पल और सो ग्रे में आएगा।