31 लाख की लूट का मामला, पुलिस कार्रवाई पर व्यापार महासंघ ने संतोष जताया

0
73

कोटा। Rs 31 lakh loot case: कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन एवं महासचिव अशोक माहेश्वरी ने बुधवार शाम को गुमानपुरा क्षेत्र में हुई 31 लाख रुपए की लूट की घटना के आरोपियों को गिरफ्तार करने एवं अन्य आरोपियों को नामजद करने पर पुलिस प्रशासन द्वारा की गई त्वरित कार्रवाई पर संतोष जाहिर किया है।

कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्राति जैन एवं महासचिव अशोक माहेश्वरी ने बुधवार को ही इस घटना पर आक्रोश व्यक्त करते हुए पुलिस अधीक्षक एवं पुलिस उप अधीक्षक से वार्ता कर अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की थी।

इस पर पुलिस प्रशासन द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए आज घटना में लिप्त अपराधियों को गिरफ्तार किए जाने पर उन्होंने पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण जैन का आभार व्यक्त किया है।

यह भी पढ़े
कोटा में हुई 31 लाख की लूट का 24 घंटे से पहले खुलासा, दो बदमाश गिरफ्तार

उन्होंने साथ ही अन्य नामजद अपराधियों को भी शीघ्र गिरफ्तार करने एवं रकम बरामद करने की भी मांग की है । उन्होंने कहा इस तरह की पुलिस विभाग द्वारा कि गयी त्वरित कार्रवाई से व्यापारियों में पुलिस प्रशासन पर विश्वास कायम हुआ है।

उन्होंने सभी व्यापारियों से अपील की है कि वह अपने कर्मचारियों के बायोडाटा स्थानीय पुलिस थानों में जरूर दें, ताकि इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो। पुलिस ऐसे कर्मचारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाये, ताकि कोई भी दुकान पर काम करने वाला कर्मचारी इस तरह वारदात ना कर सके।