Mahindra Scorpio की खरीद पर भारी डिस्काउंट, जानिए ऑफर

0
294

नई दिल्ली। महिंद्रा की स्कॉर्पियो SUV की खरीद पर कंपनी की ओर से कुल 1.79 लाख रूपये तक की छूट मिल रही है। हालांकि, यह ऑफर केवल स्टॉक रहने तक दिया जा रहा है। Mahindra Scorpio में 2,179cc का इंजन दिया गया है जो 3,750rpm पर 140Hp की पावर और 1500 से 2800rpm पर 320Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन के लिए इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

हाल ही में महिंद्रा ने अपने नए स्कॉर्पियो-एन मॉडल को भी पेश किया है। यह एक दमदार इंजन वाला मॉडल है, जिसमें 2.0-लीटर एमस्टैलियन टर्बो पेट्रोल इंजन और 2.2-लीटर एमहॉक डीजल इंजन दिया गया है।

फीचर्स की बात करें तो Mahindra Scorpio में इंडीपेंडेंट फ्रंट क्वाइल स्प्रिंग सस्पेंशन और रियर में एंटी रोल बार के साथ मल्टी लिंक क्वाइल स्प्रिंग सस्पेंशन के साथ फ्रंट फॉग लैंप, इंजन इम्मोबिलाइजर, प्रोजेक्टर हैडलैंप, हैडलैंप में स्टेटिक बेंडिंग टेक्नोलॉजी और लेटेस्ट जेनरेशन ब्रेकिंग सिस्टम को रखा गया है।

दूसरी तरफ, स्कॉर्पियो-एन के फीचर्स पर नजर डालें तो यह 7-इंच पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एक प्रीमियम 3 डी सोनी साउंड सिस्टम, एयर प्यूरीफायर, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल और स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल के साथ आती है।

सेफ्टी फीचर्स: सेफ्टी फीचर्स के लिए स्कॉर्पियो में ड्यूल एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इमरजेंसी कॉल, पैनिक ब्रेक इंडीकेशन, कॉलेप्सिबल स्टीयरिंग कॉल्म्न जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं। इसके अलावा, साइड इंस्ट्रूशन बीम, एंटी थेफ्ट वार्निंग, सीट बेल्ट वार्निंग लैंप, रीट बेल्ट सिमाइंडर लैंप, स्पीड अलर्ट, ड्राइविंग के दौरान ऑटो डोर लॉक, मैनुअल ऑवरराइड, प्रोजेक्टर हैडलैंप, हैडलैंप में स्टेटिक बेंडिंग टेक्नोलॉजी, लेटेस्ट जेनरेशन ब्रेकिंग सिस्टम भी देखा जाता है।

कीमत: Mahindra Scorpio की शुरुआती कीमत भारत में 13.54 लाख रुपये है, जबकि इसका N मॉडल भारत में 11.99 लाख रुपये में उपलब्ध कराया गया है जो कि टॉप वेरिएंट के लिए 23.90 लाख तक जाता है।