Motorola का नया स्मार्टफोन 200MP कैमरे के साथ होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

0
394

नई दिल्ली। मोटोरोला कम्पनी जल्द ही 200 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ अपना एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन को Frontier कोडनेम दिया गया है और इसमें दो जबरदस्त फीचर देखने को मिल सकते हैं। इस अपकमिंग डिवाइस में स्नैपड्रैगन 8 gen 1 प्लस चिपसेट के साथ 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिल सकता है।

लेनोवो के मोबाइल फोन बिजनेस डिपार्टमेंट में जर्नल मैनेजर पिछले कुछ दिनों से इस फोन की झलक दिखाते आ रहे हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Weibo पर एक स्क्रीनशॉट साझा किया गया है और यह पोस्ट एक अनजान मोटरोला स्मार्टफोन से की गई है। इससे Motorola Frontier स्मार्टफोन के जल्द आने के संकेत मिल रहे हैं।

फीचर्स: प्रोसेसर और कैमरा के अलावा से स्मार्टफोन में आपको तगड़ी चार्जिंग स्पीड भी मिलने वाली है। स्मार्टफोन 125W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी सपोर्ट करेगा और चार्जर भी इसके साथ ही आ सकता है। स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा जो 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ एचडीआर10 सपोर्ट करेगा।

स्मार्टफोन में जो संभावित प्रोसेसर बताया जा रहा है वह अगले महीने लॉन्च हो सकता है। इसमें 12 जीबी तक की रैम और 256gb तक की स्टोरेज मिल सकती है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें 200 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के अलावा 50 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस हो सकता है। सेल्फी के लिए 60 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है। वह इसकी बैटरी 4500mAh की होगी।