Infinix Hot 11 2022 स्मार्टफोन 15 अप्रैल को भारत में होगा लॉन्च, जानें खूबियां

0
265

नई दिल्ली। इनफीनिक्स (Infinix) के अपकमिंग स्मार्टफोन इनफीनिक्स हॉट 11 2022 की लॉन्च डेट कन्फर्म हो गई है। फ्लिपकार्ट पर लाइव हुए लैंडिंग पेज के अनुसार कंपनी का यह फोन भारत में 15 अप्रैल को एंट्री करने वाला है। फोन में कंपनी दमदार बैटरी और डिस्प्ले के साथ कई जबर्दस्त फीचर देने वाली है।

6.7 इंच का शानदार डिस्प्ले: फ्लिपकार्ट पर लाइव लैंडिंग पेज के अनुसार फोन में कंपनी कई बेस्ट-इन-क्लास फीचर ऑफर करने वाली है। इनफीनिक्स के इस फोन में आपको 550 निट्स की पीक ब्राइटनेस और एचडी+ रेजॉलूशन वाला 6.7 इंच का पंच-होल डिस्प्ले देखने को मिलेगा। इस डिस्प्ले का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.5 पर्सेंट का होगा।

5000mAh की बैटरी : फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी देने वाली है और यह यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के साथ आएगा। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। फोन के रियर में स्क्वेयर शेप कैमरा मॉड्यूल मौजूद है। इसमें दो कैमरे और एक एलईडी फ्लैश मौजूद है।

48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा: लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस फोन को 4जीबी रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज में लॉन्च कर सकती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Unisoc T700 चिपसेट मिलने की उम्मीद है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। फोन तीन कलर ऑप्शन- ऑरोरा ग्रीन, सनसेट गोल्ड और पोलर ब्लैक में आ सकता है। इसकी शुरुआती कीमत 10,999 रुपये के आसपास हो सकती है।