द कश्‍मीर फाइल्‍स में मिथुन चक्रवर्ती ने ली सबसे ज्‍यादा 1.5 करोड़ रुपये फीस

0
207

मुंबई। विवेक अग्‍निहोत्री की फिल्‍म ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ (The Kashmir Files) ने हर फिल्‍ममेकर को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि कोरोनो महामारी के बाद जहां बॉलिवुड की फिल्‍में टिकट ख‍िड़की पर बुरी तरह पिट रही थीं, वहीं ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ ने कमाई का इतिहास रचा है। महज 20-25 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्‍म ने 12 दिनों में 190 करोड़ रुपये का बिजनस कर लिया है। क्‍या आप जानते हैं कि इन ऐक्‍टर्स ने फिल्‍म के लिए कितनी फीस ली है? तो आइये जानते हैं –

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ के लिए अनुपम खेर ने 1 करोड़ रुपये की फीस ली है। फिल्‍म में वह पुष्‍कर नाथ पंडित के किरदार में हैं। पर्दे पर अनुपम खेर के दोस्‍त IAS ब्रह्म दत्त का किरदार निभाने के लिए मिथुन चक्रवर्ती ने सबसे ज्‍यादा 1.5 करोड़ रुपये की फीस ली है।

दावा किया गया है कि इसके अलावा पल्‍लवी जोशी ने फिल्‍म में प्रोफेसर राध‍िका मदान का किरदार निभाने के लिए 50-70 लाख रुपये की फीस वसूली है। जबकि फिल्‍म का डायरेक्‍शन करने के लिए विवेक अग्‍न‍िहोत्री (Vivek Agnihotri Salary) ने भी अनुपम खेर के बराबर 1 करोड़ रुपये की फीस ली है।

दर्शन कुमार ने पर्दे पर कृष्‍णा पंडित के किरदार में जान डालने के लिए 45 लाख रुपये, जबकि मिथुन चक्रवर्ती की पत्‍नी की भूमिका के लिए मृणाल कुलकर्णी ने 50 लाख रुपये वसूले हैं। फिल्‍म के लिए पुनीत इस्‍सर ने भी 50 लाख रुपये फीस चार्ज किया है। वह फिल्‍म में डीजीपी हरि नारायण के रोल में हैं।