शिल्पा शेट्टी और उनकी मां के खिलाफ करोड़ों की ठगी के मामले में केस दर्ज

0
674

लखनऊ। फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पर करोड़ों की ठगी के मामले में शिकंजा कसता जा रहा है। पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों के निर्माण तथा प्रोत्साहन के मामले में जेल में बंद हैं, जबकि शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा के खिलाफ लखनऊ में करोड़ों की ठगी के मामले में केस दर्ज किया गया है। लखनऊ से पुलिस की टीम मुंबई रवाना हो रही है, जहां पर शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा से पूछताछ करेगी।

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा पर ठगी का आरोप लगाकर लखनऊ के व्यवसायी ने केस दर्ज कराया है। लखनऊ के हजरतगंज तथा गोमतीनगर के विभूति खंड थाने में केस दर्ज है। इसी क्रम में लखनऊ की पुलिस टीम सोमवार को मुंबई रवाना हो गई है। लखनऊ पुलिस की टीम इस करोड़ों की ठगी के मामले में शिल्पा शेट्टी और उनका मां से पूछताछ करने के बाद केस में आगे की कार्रवाई करेगी। शिल्पा शेट्टी फिल्मों तथा एड फिल्मों में अभिनय करने साथ कई व्यापार भी करती है। शिल्पा शेट्टी आयोसिस वेलनेस सेंटर नाम से एक फिटनेस चेन भी चलाती हैं। इस कंपनी की चेयरमैन शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा डायरेक्टर हैं।

देश भर में लोगों से वेलनेस सेंटर की शाखा खोलने के नाम पर शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा फिक्स डिपॉजिट करा रही है। इसी क्रम में लखनऊ के भी दो लोगों से कई करोड़ रुपया लिया गया है। लखनऊ पुलिस ने दोनों ही मामलों में जांच तेज कर दी है। लखनऊ पुलिस की टीम मंगलवार शाम को मुंबई पहुंचेगी। पुलिस की टीमें शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा से पूछताछ करेंगी। अगर इस मामले में दोनों की भूमिका पाई जाती है तो गिरफ्तारी भी संभव है।

लखनऊ के दो व्यवसायियों से वेलनेस सेंटर की शाखा खोलने के नाम पर फिल्म एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनकी मां ने करोड़ों रुपए लिए। इसके एवज में जो वादा किया गया था उसे पूरा नहीं किया गया। विभूतिखंड थाने में ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान और हजरतगंज थाने में रोहित वीर सिंह ने ठगी के नाम पर मुकदमा दर्ज कराया था। शिल्पा शेट्टी और उनकी मां से पूछताछ के लिए हजरतगंज पुलिस और विभूतिखंड पुलिस ने नोटिस भेजा था।

डीसीपी (ईस्ट) संजीव सुमन ने बताया कि विवेचक बीबीडी चौकी प्रभारी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा से पूछताछ करने के लिए सोमवार को मुंबई रवाना होंगे। वह इस मामले में सभी बिंदुओं की पड़ताल करेंगे। संजीव सुमन ने बताया कि मामला हाई-प्रोफाइल होने के नाते पुलिस सभी बिंदुओं की बारीकी से जांच कर रही है।