Oppo A53 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

0
539

नई दिल्ली।ओप्पो ने अपनी पॉप्युलर A सीरीज के पोर्टफोलियो को बढ़ाते हुए भारत में नया स्मार्टफोन Oppo A53 लॉन्च कर दिया है। फोन के 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरियंट की कीमत 12,990 रुपये और 6जीबी रैम+128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 15,490 रुपये है। ओप्पो का यह पहला फोन है जो इस दाम में 90Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले ऑफर करता है। मिड-रेंज सेगमेंट में आने वाले इस फोन में पंच होल सेल्फी कैमरा के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और दमदार बैटरी जैसे की जबर्दस्त फीचर दिए गए हैं।

ओप्पो A53 के स्पेसिफिकेशन्स
6जीबी तक के रैम और और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में 6.53 इंच का LCD पैनल दिया गया है। फोन में दिए गए इस डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर मिलेगा। फोन में खास ऐंटी-लैग ऑप्टिमाइजेशन फीचर भी दिया गया है।

माइक्रो एसडी कार्ड सपॉर्ट के साथ आने वाले इस फोन में ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड ओप्पो का ColorOS 7 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। फटॉग्रफी के लिए फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का AI फ्रंट कैमरा दिया गया है।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। फोन जल्दी चार्ज हो जाए इसके लिए इसमें 18 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट मिलता है।कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS, यूएसबी टाइप-C और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन मिलते हैं।