प्राइवेट कॉलेज वेलफेयर सोसायटी का शिक्षक सम्मान समारोह 13 को

0
4

कोटा। प्राइवेट कॉलेज वेलफेयर सोसायटी कोटा की ओर से शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाली प्रतिभाओं के सम्मान किया जायेगा। अध्यक्ष विकास जोशी ने बताया कि समारोह शुक्रवार 13 सितंबर को यूआईटी ऑडिटोरियम, बालाजी मार्केट में दोपहर 2 बजे से शुरू होगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला होंगे।

महामंत्री कुलदीप माथुर ने बताया कि इस कार्यक्रम में कोटा विश्वविद्यालय के अधीन सभी महाविद्यालय के शिक्षकों में से 150 श्रेष्ठ शिक्षकों का सम्मान सोसायटी द्वारा किया जाएगा। प्रत्येक महाविद्यालय से दो प्रविष्टियां ली जाएंगी। माथुर ने बताया कि कोटा, बूंदी, बारां, झालावाड़, सवाई माधोपुर, गंगापुर, हिंडौन और करौली के कॉलेजों के शिक्षकों का भी सम्मान किया जाएगा।

लोकसभा अध्यक्ष का सम्मान
महामंत्री कुलदीप माथुर ने बताया कि कोटा सहित राजस्थान का नाम रोशन करने वाले कोटा के लोकप्रिय सांसद एवं देश के लोकसभा अध्यक्ष पद पर दूसरी बार आसीन होने वाले जनप्रिय नेता ओम बिरला का भी सम्मान सोसायटी द्वारा किया जाएगा। अध्यक्ष विशाल जोशी ने बताया कि कार्यक्रम में अतिथि के रूप में राजस्थान सरकार के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर, ऊर्जा मंत्री हीरालाल, विधायक संदीप शर्मा, एवं कल्पना देवी भी उपस्थित रहेंगी।