अनन्‍या पांडे ने ड्रग्‍स खरीदने के लिए दिए थे पैसे? NCB ने ऐक्‍ट्रेस से पूछे तीखे सवाल

0
379

मुंबई। क्रूज ड्रग्‍स केस में अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) की मुश्‍क‍िलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। एक ओर जहां दो दिनों की लंबी पूछताछ के बाद भी एनसीबी अनन्‍या के जवाबों से संतुष्‍ट नहीं है, वहीं नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो का अंदेशा है कि अनन्‍या उस शख्‍स को जानती हैं, जो आर्यन तक ड्रग्‍स पहुंचाता था।

यही नहीं, अब खबर है कि जांच एजेंसी को पैसों के कुछ संदिग्‍ध लेन-देन (Financial Transactions) का भी पता चला है, जिसके बारे में शुक्रवार को अनन्‍या से सवाल भी किए गए थे। इसी बीच मुंबई में तीन जगहों पर शनिवार को भी एनसीबी ने छापेमारी (NCB Raid) की है। बांद्रा में भी छापेमारी हुई है। इसी इलाके में आर्यन खान (Aryan Khan) और अनन्‍या पांडे का घर भी है।

एनसीबी दफ्तर एक्‍सचेंज बिल्‍ड‍िंग में गुरुवार के बाद शुक्रवार को भी जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े ने अनन्‍या पांडे से पूछताछ की। अनन्‍या को सुबह 11 बजे ही पूछताछ के लिए पहुंचना था, लेकिन वह पिता चंकी पांडे के साथ करीब साढ़े तीन घंटे देर से पहुंचीं। ऐसे में समीर वानखेड़े ने उन्‍हें फटकार भी लगाई। जबकि 4 घंटे चली पूछताछ में अनन्‍या से ‘फाइनेंश‍ियल ट्रांजेक्‍शन’ यानी पैसों के संदिग्‍ध लेन-देन को लेकर भी सवाल किया गया।

एएनआई ने एनसीबी के हवाले से ट्वीट किया, ‘आर्यन खान के साथ वॉट्सऐप चैट्स को लेकर ऐक्‍ट्रेस अनन्‍या पांडे से कल हुई पूछताछ में पैसों के संदिग्‍ध लेन-देन को लेकर भी सवाल पूछे गए।’

अनन्‍या बोलीं- न ड्रग्‍स का सेवन किया, न खरीदा
रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनन्‍या पांडे ने गुरुवार और शुक्रवार को हुई पूछताछ में ड्रग्‍स से जुड़े आरोपों को खारिज किया है। अनन्‍या ने कहा कि उन्‍होंने कभी न तो ड्रग्‍स का सेवन किया है और न ही आर्यन खान के लिए या किसी के लिए भी कभी ड्रग पेडलर से संपर्क किया है। हालांकि, बताया यह भी जा रहा है कि अनन्‍या किसी ऐसे शख्‍स को जानती हैं जो कथ‍ित तौर पर आर्यन तक ड्रग्‍स पहुंचाता था और उन्‍होंने इस बारे में अध‍िकारियों को जानकारी भी दी है।

अनन्‍या के इशारे पर ड्रग्‍स लाता था हाउस-हेल्‍प?
एनसीबी ने बीते दिनों मलाड इलाके से एक 24 साल के शख्‍स को गिरफ्तार किया है। यह शख्‍स किसी सिलेब्रिटी का हाउस-हेल्‍प बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स में दावा है कि जिस हाउस हेल्‍प की बात हो रही है, वह यही शख्‍स है। यही नहीं, यह भी दावा किया जा रहा है कि यह शख्‍स अनन्‍या के कहने पर ही आर्यन तक ड्रग्‍स पहुंचाता था। बहरहाल, एनसीबी ने अभी तक इस मामले में पुष्‍ट तौर पर कुछ नहीं कहा है।