70 हजार वाला Samsung 5G फोन 30,000 से कम में खरीदने का मौका, जानिए ऑफर

49

नई दिल्ली। सैमसंग कंपनी के प्रीमियम स्मार्टफोन्स का अफॉर्डेबल वर्जन फैन एडिशन के तौर पर पेश किया जाता है और भारतीय मार्केट में FE सीरीज के फोन खूब बिक रहे हैं।
यही वजह है कि कंपनी ने Samsung Galaxy S21 FE 5G को पिछले साल Qualcomm प्रोसेसर के साथ रीलॉन्च किया और इसपर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है। इस फोन को ग्राहक 30 हजार रुपये से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

सैमसंग का फैन एडिशन स्मार्टफोन Samsung Galaxy S21 FE 5G ग्राहक ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart से बड़े डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं। यह डिवाइस अपने लॉन्च प्राइस के आधे से भी कम में मिल रहा है। कैमरा से लेकर परफॉर्मेंस और बिल्ड-क्वॉलिटी तक के मामले में यह जबरदस्त है और डिस्काउंट के चलते बेहतरीन वैल्यू भी ऑफर कर रहा है। ग्राहक बैंक और एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा अलग से ले सकते हैं।

ऑफर्स: सैमसंग के फैन एडिशन स्मार्टफोन का Qualcomm प्रोसेसर वाला वर्जन भारत में 69,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। फ्लिपकार्ट ने पूरे 57 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद इस फोन को अब 29,999 रुपये में लिस्ट किया है। 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस वेरियंट पर चुनिंदा बैंक कार्ड्स से भुगतान करने पर अतिरिक्त डिस्काउंट का फायदा भी मिल रहा है।

ग्राहक पुराना फोन एक्सचेंज करते हुए इसे खरीदें तो 20,400 रुपये तक का अधिकतम एक्सचेंज डिस्काउंट मिल सकता है। एक्सचेंज डिस्काउंट की वैल्यू पुराने फोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करती है। यह फोन ग्रेफाइट, ऑलिव, लेवेंडर, वाइट और नेवी कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है।

स्पेसिफिकेशंस: सैमसंग स्मार्टफोन में 6.4 इंच का HD+ डायनमिक AMOLED 2X डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ मिलता है। दमदार परफॉर्मेंस के लिए इसमें Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर दिया गया है और 8GB रैम के साथ 256GB तक स्टोरेज मिलता है। Android 13 पर आधारित OneUI सॉफ्टवेयर के अलावा फोन के बैक पैनल पर 12MP+12MP+8MP ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। 32MP सेल्फी कैमरा वाले डिवाइस की 4500mAh बैटरी को फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।