डबल स्क्रीन वाला मोटोरोला फोन 23,000 रुपये से ज्यादा सस्ते में, जानिए ऑफर

51

नई दिल्ली। मोटोरोला कंपनी के फोल्डेबल स्मार्टफोन को ग्राहक ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon से बंपर डिस्काउंट के बाद 35 हजार रुपये से भी कम कीमत में अपना बना सकते हैं। खास छूट का फायदा ग्राहकों को Motorola Razr 40 पर मिल रहा है और इस डिवाइस का रिफर्बिश्ड मॉडल बेहद सस्ते में खरीदा जा सकता है।

Motorola Razr 40 का रिफर्बिश्ड यूनिट अमेजन पर ओरिजनल कीमत के मुकाबले 23 हजार रुपये से ज्यादा सस्ते में मिल रहा है। इस फोन को बैंक ऑफर्स के बाद तो 35 हजार रुपये से भी कम में खरीदा जा सकता है। रिफर्बिश्ड प्रोडक्ट होने के चलते इसपर छूट का फायदा मिल रहा है और नया यूनिट इसके मुकाबले कहीं महंगा मिलेगा। कम कीमत पर फोल्डेबल स्मार्टफोन चाहिए तो यह मौका नहीं गंवाना चाहिए।

डिस्काउंट: Motorola Razr 40 को भारतीय मार्केट में 59,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है और यह फोन के 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत रखी गई थी। इस फोन को कई प्राइस कट्स मिले हैं और अब यह 44,999 रुपये कीमत पर मिल रहा है। हालांकि, अगर आप रिफर्बिश्ड यूनिट खरीदेंगे तो Amazon पर यह केवल 36,998 रुपये में लिस्टेड है।

चुनिंदा बैंक कार्ड्स के साथ भुगतान की स्थिति में ग्राहकों को 2,500 रुपये तक का अधिकतम डिस्काउंट मिल सकता है। इसके बाद फोन की कीमत 35 हजार रुपये से भी कम रह जाएगी। प्रोडक्ट के रिफर्बिश्ड होने के चलते सेलर की ओर से इसपर 6 महीने की वारंटी दी जा रही है।

स्पेसिफिकेशंस: मोटोरोला के फोल्डेबल फोन में 6.9 इंच का फ्लेक्स व्यू फुल HD+ डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया गया है। 1400nits की पीक ब्राइटनेस वाली स्क्रीन के अलावा फोन में बाहर की ओर 1.47 इंच का डिस्प्ले 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया गया है। फोन के डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास विक्टस की सुरक्षा मिलती है और Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर के साथ 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मिलता है।

कैमरा सेटअप: फोन के बैक पैनल पर 64MP प्राइमरी और 13MP अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर्स वाला डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन में 32MP सेल्फी कैमरा दिया गया है और इसकी 4200mAh बैटरी को 33W फास्ट चार्जिंग और 5W वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है।