हल्दीघाटी एक्सप्रेस का ऊपरमाल स्टेशन पर ठहराव शुरू, सांसद ने दिखाई हरी झंडी

0
59
file photo

कोटा। यात्रियों और आमजनता की मांग पर रेल मंत्रालय द्वारा गाड़ी संख्या 19817/19818 रतलाम-आगरा फोर्ट/यमुना ब्रिज आगरा-रतलाम के बीच चलने वाली हल्दीघाटी एक्सप्रेस का कोटा मंडल के ऊपरमाल स्टेशन पर प्रायोगिक तौर पर दोनो दिशाओं में छः माह के लिए एक मिनट का ठहराव प्रदान किया गया है। यह ठहराव दोनों दिशाओं में मंगलवार से प्रारम्भ हो गया है।

गाड़ी संख्या 19818 यमुना ब्रिज आगरा-रतलाम के बीच चलने वाली हल्दीघाटी एक्सप्रेस 23 मई को ठहराव के प्रथम दिन ऊपरमाल स्टेशन पर सुबह 07:29 बजे गाड़ी के आगमन होने पर गाड़ी संचालन करने वाले लोको पायलट एवं सहायक लोको पायलट का सांसद सुभाष चन्द्र बहेडिया ने जनप्रतिनिधियों और यात्रियों के साथ साफा एवं माला पहनाकर स्वागत किया एवं गाड़ी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक रोहित मालवीय ने बताया कि इस अवसर पर विधायक-मांडलगढ़ गोपाल लाल शर्मा एवं भारी संख्या में यात्री मौजूद रहे। गाड़ी के ऊपरमाल स्टेशन ठहराव पर आमजनमानस में अति उत्साह दिखा। हल्दीघाटी एक्सप्रेस का ठहराव यात्री सुविधाओं में बढ़ोत्तरी की दिशा में सकारात्मक कदम है जिससे कोटा मंडल के ऊपरमाल स्टेशन के यात्रियों को आवागमन का लाभ मिलेगा।

रेलवे की ओर से कोटा मंडल के अपर मंडल रेल प्रबंधक (ओ एंड ए) मनोज कुमार जैन, मंडल वाणिज्य प्रबंधक श्याम सिंह, सहायक इंजीनियर अशोक मीना एवं सहायक परिचालन प्रबंधक पी. एल. मीना उपस्थित रहे।