स्वराज ट्रैक्टर के स्वर्ण महोत्सव पर बूंदी में रथ यात्रा व ट्रैक्टरों की रैली निकाली

0
42

कोटा। Swaraj Tractor Gold Festival: स्वराज ट्रैक्टर कंपनी द्वारा कोटा-बूंदी के डीलर मूंदड़ा ऑटो ट्रैक्टर के सानिध्य में कंपनी के स्वर्ण महोत्सव के अवसर पर खोजा गेट बूंदी स्थित मूंदड़ा ट्रैक्टर के शोरूम पर एक रथ यात्रा व ट्रैक्टरों की रैली निकाली गयी।

कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी ने हरी झंडी दिखाकर रैली का शुभारंभ किया। इस अवसर पर कंपनी के एरिया मैनेजर गौरव सरोहा के साथ बैंक अधिकारी किसान एवं व्यापारियों ने इस रैली में भाग लिया।

मूंदड़ा ऑटो ट्रैक्टर बूंदी के संचालक महेंद्र जैन ने बताया कि इस अवसर पर मुख्य अतिथि कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी द्वारा 15 किसानों को ट्रैक्टर खरीद पर चाबी दी गई। कंपनी द्वारा इस अवसर पर अलगोजा रिसोर्ट नैनवा रोड बूंदी पर एक भव्य समारोह का भी आयोजन किया गया।

समारोह का शुरुआत कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव माहेश्वरी, एरिया मैनेजर गौरव सरोहा, व्यापार महासंघ बूंदी के अध्यक्ष निरंजन जिंदल, सचिव कमलेश गौतम, प्रवक्ता नीरज मेन्दिरता, मूंदड़ा ट्रैक्टर के निदेशक बीडी मूंदड़ा एवं अनिल मूंदड़ा ने दीप प्रज्वलन एवं मशाल जलाकर की।

समारोह में सैकड़ों किसानों, बैंक अधिकारी एवं व्यापारियों ने भाग लिया। इस अवसर पर कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव माहेश्वरी ने कहा कि मूंदड़ा ऑटो ट्रैक्टर के पास पिछले 42 वर्षों से स्वराज कंपनी की डीलरशिप है, जिसके तहत लाखों ट्रैक्टर क्षेत्र में किसानों द्वारा उपयोग में लिए जा रहे हैं। देश में दूसरे नंबर की कंपनी स्वराज ट्रैक्टर द्वारा 50 वर्षों से देश के किसानों को गुणवत्तापूर्ण ट्रैक्टर और उनकी बेहतरीन सर्विस दी जा रही है, जो कंपनी की प्रतिष्ठा को दर्शाती है।

स्वराज ट्रैक्टर के एरिया मैनेजर गौरव सरोहा द्वारा पिछले 50 वर्षों में कंपनी द्वारा किए गए उत्पादक गुणवत्ता एवं मार्केट के बारे में जानकारी दी गई। इस मौके पर मूंदड़ा ट्रैक्टर एवं स्वराज टेक्ट्रर द्वारा कई किसानों को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

निदेशक अनिल मूंदड़ा ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मूंदड़ा ऑटो सेक्टर द्वारा कोटा-बूंदी में ट्रैक्टरों की सर्विस के लिए बड़े वर्कशॉप एवं कुशल मैकेनिक द्वारा बेहतरीन सर्विस दी जा रही है, जिससे निरंतर स्वराज ट्रैक्टर की बिक्री में भी बढ़ोतरी हो रही है।