सैमसंग गैलेक्सी M21, M31, M41 के स्पेसिफिकेशंस लीक

0
722

नई दिल्ली। सैमसंग ने 2019 की पहली छमाही में अपनी A और M सीरीज के तहत कई स्मार्टफोन बाजार में उतारे हैं। अब कुछ हालिया रिपोर्ट्स से खुलासा हुआ है कि सैमसंग इस साल की दूसरी छमाही में M सीरीज की अगली रेंज लाने की तैयारी में है। सैमसंग गैलेक्सी M21, M31 और M41 के कुछ डीटेल्स ऑनलाइन सामने आए हैं।

टिप्स्टर सुधांशु अम्बोरे ने सैमसंग की गैलेक्सी M सीरीज की अगली रेंज के स्मार्टफोन्स के प्रमुख डीटेल्स साझा किए हैं। लीक में खुलासा किया गया है कि फीचर और स्पेसिफिकेशंस में अपग्रेड के साथ इन स्मार्टफोन्स को मार्केट में उतारा जा सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी M21 के फीचर और स्पेसिफिकेशंस
लीक रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग गैलेक्सी M21 स्मार्टफोन Exynos 7609 प्रोसेसर से पावर्ड होगा। इस स्मार्टफोन के बेस मॉडल में 4GB की रैम होगी। स्मार्टफोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप हो सकता है।

फोन के बैक में 24 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के कैमरे हो सकते हैं। यह स्मार्टफोन Galaxy M20 की जगह ले सकता है। गैलेक्सी M20 में Exynos 7904 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, फोन के बैक में 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं।

सैमसंग गैलेक्सी M31 के फीचर और स्पेसिफिकेशंस
लीक रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग गैलेक्सी M21 स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर से पावर्ड होगा और इसमें 6GB की रैम होगी। इस स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है। फोन के बैक में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता है।

वहीं, 12 और 5 मेगापिक्सल के कैमरे भी बैक में हो सकते हैं। हालांकि, यह क्लीयर नहीं है कि सैमसंग इस स्मार्टफोन में Sony IMX586 सेंसर का इस्तेमाल करेगा या फिर अपना 48 मेगापिक्सल ISOCELL GM1 सेंसर यूज करेगा।

सैमसंग गैलेक्सी M41 के फीचर और स्पेसिफिकेशंस
सैमसंग का गैलेक्सी M41 स्मार्टफोन नए Exynos 9630 प्रोसेसर से पावर्ड हो सकता है। इस स्मार्टफोन के बेस वेरियंट में 6GB की रैम हो सकती है। स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। स्मार्टफोन के बैक में प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का हो सकता है। इसके अलावा, फोन के बैक में 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के कैमरे होंगे।