सैमसंग गैलेक्सी M21 16 मार्च को होगा लॉन्च, मिलेगी 6000mAh की बैटरी

0
668

नई दिल्ली। कोरिया की टेक कंपनी सैमसंग (Samsung) एम सीरीज के लेटेस्ट गैलेक्सी एम 21 (Samsung Galaxy M21) स्मार्टफोन को 16 मार्च के दिन ग्लोबल बाजार में लॉन्च करने वाली है। लॉन्चिंग से ठीक पहले ही गैलेक्सी एम 21 की कई रिपोर्ट लीक हुई थी, जिनमें कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर्स को इस फोन में 6,000 एमएएच की बैटरी और 48 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। हालांकि, कंपनी इस फोन की असल कीमत और फीचर्स की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही देगी।.

संभावित कीमत: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन की कीमत मिड रेंज में रखेगी। आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले साल एम30 एस को 13,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ बाजार में उतारा था।

संभावित स्पेसिफिकेशन: लीक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस फोन में 6.4 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया है। इसके अलावा इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Exynos 9611 चिपसेट और 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है। कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मौजूद होगा। हालांकि, अब तक अन्य सेंसर की जानकारी नहीं मिली है। वहीं, दूसरी तरफ कंपनी ने फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

बैटरी:सैमसंग ने इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स देगी। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में 6,000 एमएएच की बैटरी मिल सकती है।